विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 

Bhool Bhulaiya 3 Shooting In Orchha: इस समय भूल भुलैया 3 का क्रेज दर्शकों में काफी देखने को मिल रहा है. जहां इस फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन बीते दिनों ओरछा पहुंच चुके हैं.

Read Time: 3 mins
Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 
Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे ओरछा

Bhool Bhulaiya 3 Shooting In Orchha: बीते साल रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 3) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. बता दें, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. जहां फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड किरदार में नजर आए थे. वहीं उनके साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दी थीं. अब मेकर्स दर्शकों के लिए भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiya 3) लेकर आ रहे हैं. जिसकी शूटिंग मध्य प्रदेश के ओरछा (Orchha) में शुरू हो चुकी है. जहां फिल्म की कास्ट शूटिंग करने के लिए ओरछा पहुंची है.

कार्तिक आर्यन पहुंचे ओरछा

बता दें, इस समय भूल भुलैया 3 का क्रेज दर्शकों में काफी देखने को मिल रहा है. जहां इस फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन बीते दिनों ओरछा पहुंच चुके हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह एक फैन के द्वारा दिए गए कंप्लीमेंट कार्ड  को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फोटो में कार्तिक आर्यन भी एक प्यारी सी स्माइल देते हुए दिख रहे हैं. कार्तिक आर्यन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी भी पहुंचीं ओरछा

एक्टर कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) भी शूटिंग करने के लिए ओरछा पहुंच चुकी हैं. जब से फिल्म में माधुरी दीक्षित की कास्टिंग को लेकर लोगों के बीच खबरें आई थीं. उनके फैंस माधुरी को इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं और यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि आखिर फिल्म में माधुरी दीक्षित किस किरदार में नजर आने वाली हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है की फिल्म भूल भुलैया 3 इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Bharti Singh: बदहाली में बीता बचपन, पेट भरने के लिए मां ने किया संघर्ष, फिर ऐसे भारती सिंह बन गई 'कॉमेडी क्वीन'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bharti Singh: बदहाली में बीता बचपन, पेट भरने के लिए मां ने किया संघर्ष, फिर ऐसे भारती सिंह बन गई 'कॉमेडी क्वीन'
Bhool Bhulaiya 3 की शूटिंग हुई शुरू, कार्तिक आर्यन और माधुरी दीक्षित पहुंचे MP 
Mirzapur 3 released OTT Platform Prime Video Kaalin Bhaiya has come to create a stir
Next Article
Mirzapur 3: कालीन भैया आ गए हैं मचाने धमाल, आज 'मिर्जापुर 3' हुई रिलीज
Close
;