विज्ञापन
Story ProgressBack

अस्पताल में क्यों Admit हुईं कॉमेडियन भारती सिंह? इस बीमारी का हुआ खुलासा 

Bharti Singh In Hospital: भारती सिंह ने खुलासा किया है कि पिछले दिनों से वह काफी दर्द में हैं. उनके पेट में अचानक दर्द हुआ और उनको डॉक्टर के पास जाना पड़ा. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती हॉस्पिटल में एडमिट हैं और वह कह रही हैं कि रिपोर्ट आने वाली है.

Read Time: 3 mins
अस्पताल में क्यों Admit हुईं कॉमेडियन भारती सिंह? इस बीमारी का हुआ खुलासा 
अस्पताल में क्यों Admit हुईं कॉमेडियन भारती सिंह? इस बीमारी का हुआ खुलासा 

Bharti Singh Latest News: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) आज के समय टीवी इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है. उन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है. भारती सिंह का एक यूट्यूब चैनल भी है. जिस पर वह अपने जीवन से जुड़ी हर जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में एक लेटेस्ट ब्लॉग में बताया है कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी इस जानकारी के बाद उनके चाहने वाले भारती को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं.

तीन दिनों से दर्द में हैं भारती सिंह

भारती सिंह ने खुलासा किया है कि पिछले दिनों से वह काफी दर्द में हैं. उनके पेट में अचानक दर्द हुआ और उनको डॉक्टर के पास जाना पड़ा. वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती हॉस्पिटल में एडमिट हैं और वह कह रही हैं कि रिपोर्ट आने वाली है. इसके अलावा वह अपने चाहने वालों से कह रही हैं कि दुआ कीजिए कि मैं जल्द ठीक हो जाऊं. वीडियो में आप उनके हस्बैंड हर्ष को भी देख सकते हैं जो कि उनका ख्याल रखते हुए नजर आ रहे हैं. 

भारती सिंह को है यह बीमारी

आप वीडियो में देख सकते हैं कि भारती सिंह कहती हैं कि मेरी रिपोर्ट आ चुकी है और रिपोर्ट में गॉल ब्लैडर में स्टोन है. जिसके कारण काफी दर्द हो रहा है. पहले यह लग रहा था कि एसिडिटी की प्रॉब्लम है. लेकिन रिपोर्ट में स्टोन आया है. इसके अलावा वह वीडियो में अपना दर्द बयां करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि रिपोर्ट के आने के बाद भारती के फैंस सुकून में हैं कि उनकाे कोई गंभीर बीमारी नहीं हैं. बता दें, भारती सिंह ने साल 2008 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह कॉमेडी सर्कस तीन का तड़का, अदालत जैसे टीवी शोज में नजर आईं. बाद में वह काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखाई दीं. जिसमें सनम रे जैसी फिल्म का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें: Salman Khan Firing Case में नया खुलासा, आरोपी की मौत के बाद भाई ने कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात
अस्पताल में क्यों Admit हुईं कॉमेडियन भारती सिंह? इस बीमारी का हुआ खुलासा 
Alia Bhatt Cryptic Post: The actress shared a post in the debate regarding Alia Bhatt's citizenship, said- 'Love, no one...
Next Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Close
;