विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़

Bhaiyya Ji Box Office Collection Day 1: मनोज वाजपेयी के करियर की ये 100वीं फिल्म है और उनकी पत्नी ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. ऐसे में सब की निगाहें उनकी इस फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हुई है.

Read Time: 2 mins
Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़
भैया जी का पहले दिन का कलेक्शन

Bhaiyya Ji Latest Collection: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अपनी फिल्म भैया जी (Bhaiyya Ji) को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये साल मनोज बाजपेयी के लिए काफी अच्छा रहा, क्योंकि इस फिल्म के अलावा उन्होंने अपनी सीरीज द फैमिली मैन 3 (The Family Men 3) की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जहां इस सीरीज से जुड़ी अपडेट दर्शकों के सामने हर दिन आ रही है. ऐसे में यहां जानते हैं कि मनोज की फिल्म भैया जी का पहले दिन का कलेक्शन कैसा रहा?

पहले दिन का कलेक्शन

बता दें कि मनोज बाजपेयी के करियर की यह 100वीं फिल्म है और उनकी पत्नी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. ऐसे में सब की निगाहें उनकी इस फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हुई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, रात 10 बजे तक इस फिल्म ने 1.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि फिल्म की कमाई से जुड़े यह आंकड़े अभी फाइनल नहीं है. इसमें इजाफा भी हो सकता है. अब उम्मीद जताई जा रही है कि मनोज की यह फिल्म वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार को कलेक्शन के मामले में कुछ इजाफा कर सकती है.

फिल्म की कहानी में क्या है खास

अगर फिल्म भैया जी की कहानी की बात करें तो ये फिल्म एक ऐसे शख्स पर बनाई गई है, जिसके भाई की हत्या हो जाती है. हत्या करने वाला किसी बाहुबली का भाई होता है. इस कहानी में फिर खूनी खेल शुरू होता है.भैया जी अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहते हैं. बस इसी बदले की आग में वो जल रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...
Bhaiyya Ji Collection Day 1: मनोज बाजपेयी की 'Bhaiyya Ji' का कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर हाल? पहले दिन कमाए इतने करोड़
Rakhi Sawant Health Update: How is Rakhi Sawant's condition after surgery? The doctor told the truth
Next Article
Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी के बाद कैसा है राखी सावंत का हाल? डॉक्टर ने बताई सच्चाई...
Close
;