विज्ञापन
Story ProgressBack

... तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना

Fashion Tips for Monsoon Styling : मानसून फैशन का मतलब है स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहते हुए मौसम को एन्जॉय करना. बता दें कि विदिशा 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं.

Read Time: 2 mins
... तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना
...तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना

Bhabhi Ji Ghar Per Hai : TV के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम का रोल अदा करने वाली विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) ने मानसून फैशन ट्रेंड्स पर बात की. उन्होंने कहा कि वह मानसून में नायलॉन (Nylon) और पॉलिएस्टर (Polyester) जैसी सिंथेटिक मटेरियल पहनना पसंद करती हैं, क्योंकि वे मॉइश्चर-रेजिस्टेंस (Moisture Resistance)  है और जल्दी सूख जाते हैं. मानसून फैशन का मतलब है स्टाइलिश और कंफर्टेबल रहते हुए मौसम को एन्जॉय करना. बता दें कि विदिशा 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं.

"मेरी पसंदीदा लुक.... "

फैशन एंड स्टाइलिंग पर विदिशा ने कहा कहा, "बारिश के मौसम में, आपको स्टाइल से समझौता करने की जरूरत नहीं है. जब बारिश शुरू होती है, तो मैं नायलॉन और पॉलिएस्टर जैसे सिंथेटिक कपड़े पहनना पसंद करती हूं, जो मॉइश्चर को सोख लेते हैं और जल्दी सूख जाते हैं. विदिशा ने कहा, "मेरा पसंदीदा लुक एक स्टाइलिश वाटरप्रूफ जैकेट है, जिसे कलरफुल वाटरप्रूफ फुटवियर के साथ पेयर करना, और अपने आउटफिट में स्टाइल जोड़ने के लिए एक ट्रेंडी, कॉम्पैक्ट छाता ले जाना न भूलें. "

❝ मैं बारिश में हैवी कॉटन और वूलन कपड़ों को पहनने से बचती हूं, क्योंकि इन्हें सूखने में ज्यादा समय लगता हैं. मुझे ज्यादा आकर्षक दिखने के लिए ब्राइट और बोल्ड प्रिंट वाले कपड़े पहनना पसंद है. प्लास्टिक जूलरी इस मौसम में फैशनेबल बने रहने के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. ❞

विदिशा श्रीवास्तव

TV & फिल्म एक्ट्रेस

ये भी पढ़ें : 

Bigg Boss OTT 3 में ये Contestant वसूल रहा मोटी फीस... जानिए नाम

ऐसी है पर्सनल लाइफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विदिशा ने तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने छोटे पर्दे पर भी कई हिट शो दिए. विदिशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखती हैं. उन्होंने साल 2018 में सायक पॉल संग बनारस में सात फेरे लिए. शादी के पांच साल बाद, पिछले साल जुलाई में कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें : 

इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल मज़ा ! OTT पर रिलीज़ हो रहीं ये फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV Interview: 'महाराज' एक्ट्रेस प्रियल गौर ने हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कहा-' यह कुदरत की देन..'
... तो 'गोरी मेम' को मानसून की बारिश में पसंद है ऐसे कपड़े पहनना
Srikanth 10 Days Collection: Tenth day collection of the film Srikanth revealed, know how was the condition of the film
Next Article
Srikanth 10 Days Collection: फिल्म श्रीकांत के 10वें दिन का कलेक्शन आया सामने, जानें कैसा रहा फिल्म का हाल
Close
;