विज्ञापन

Bastar On OTT: कल से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'बस्तर', जानें कब और कहां देखें ये फिल्म 

Bastar On OTT Released: मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, जिन्होंने फिल्म बस्तर सिनेमाघरों में नहीं देखी है. बता दें, यह फिल्म कल यानी 17 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है.

Bastar On OTT: कल से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'बस्तर', जानें कब और कहां देखें ये फिल्म 
ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बस्तर'

Bastar On OTT Released: अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म बस्तर (Bastar) 15 मार्च 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिला था. बता दें, अदा शर्मा के लिए यह साल काफी अच्छा रहा, क्योंकि उनकी सीरीज सनफ्लावर 2 (Sunflower 2) भी इस साल ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. इसके बाद उनकी फिल्म बस्तर भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. चलिए हम आपको बताते हैं इस फिल्म को आप कब और कहां देख सकते हैं.

ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बस्तर'

मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं, जिन्होंने फिल्म बस्तर सिनेमाघरों में नहीं देखी है. बता दें, यह फिल्म कल यानी 17 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज होने जा रही है. मेकर्स उन दर्शकों के लिए एक तोहफा लेकर आए हैं, जो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना चाहते हैं. वह घर बैठे साथियों के साथ इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

कहानी में यह है खास

फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस ऑफिसर नीरज माधवन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. जहां वह बस्तर में नक्सलियों से लड़ती हुई दिखाई देंगी. बता दें, इस फिल्म में ऐसे कई सीन हैं जो आपत्तिजनक हैं और जिनको आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते. क्योंकि फिल्म में काफी हिंसक दृश्य दिखाए गए हैं. जिनको देखना हर किसी के बस में नहीं है. अब अदा के फैंस उनकी आने वाली फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने किया है. इससे पहले सुदीप्तो सेन फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) डायरेक्ट कर चुके हैं. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और बीते साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

ये भी पढ़ें: Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Bastar On OTT: कल से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी 'बस्तर', जानें कब और कहां देखें ये फिल्म 
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close