विज्ञापन
Story ProgressBack

Bade Miyan Chote Miyan Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली 'बड़े मियां छोटे मियां', जानें अभी तक की कमाई

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब तक इस फिल्म का कलेक्शन बेहद ही साधारण रहा है.

Read Time: 3 min
Bade Miyan Chote Miyan Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली 'बड़े मियां छोटे मियां', जानें अभी तक की कमाई

Bade Miyan Chote Miyan News: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का प्रमोशन कास्ट ने काफी जोर-शोर के साथ किया था. फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी कि जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह एक इतिहास बनाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पांस तो मिला ही इसके साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का कलेक्शन कोई खास नहीं रहा. आज फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं. हम आपको बताएंगे की फिल्म का अभी तक का कलेक्शन कैसा रहा.

फिल्म का अभी तक का कलेक्शन

फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 15.65 करोड़ रुपए से खाता खोला. इसके बाद फिल्म ने पहले हफ्ते 49.9 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं फिल्म के दूसरे हफ्ते की बात करें तो सेकंड फ्राइडे फिल्म ने 1.4 करोड़ रुपए की कमाई की. दूसरे शनिवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए कमाए. वहीं दूसरे संडे फिल्म ने 2.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. अगर फिल्म के 12वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने सिर्फ एक करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 56.5 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

'एलएसडी 2' का यह रहा कलेक्शन

बीते दिन फिल्म एलएसडी 2 (LSD 2) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अगर फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ 15 लाख रुपए की कमाई ही कर पाई है. हालांकि फिल्म में कोई बड़ा एक्टर नजर नहीं आया है.

'दो और दो प्यार' का यह रहा कलेक्शन

बीते दिनों एक और फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अगर विद्या बालन (Vidya Balan) की इस फिल्म की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 2.6 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में विद्या बालन के साथ प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) भी नजर आए हैं.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview: 'हीरामंडी' के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं मनीषा कोइराला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close