विज्ञापन
Story ProgressBack

Bad Cop का Teaser हुआ OUT, धाकड़ अंदाज में दिखे अनुराग कश्यप

Bad Cop Teaser Released: सीरीज बैड कॉप का टीजर आज रिलीज हो गया है. जिसमें अनुराग कश्यप खतरनाक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. अगर हम टीजर की बात करें तो यह थ्रिलर सीरीज लग रही है.

Read Time: 2 mins
Bad Cop का Teaser हुआ OUT, धाकड़ अंदाज में दिखे अनुराग कश्यप
अनुराग कश्यप की सीरीज बैड कॉप

Bad Cop Teaser Released: अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) बॉलीवुड के वह फिल्म मेकर हैं, जिसने गैंग ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) और बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet) जैसी फिल्में बनाकर फिल्म इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है. बता दें, अनुराग कश्यप एक फिल्म मेकर के अलावा एक अच्छे एक्टर भी हैं. जब भी अनुराग पर्दे पर आते हैं तो कुछ अलग करके दर्शकों को इंप्रेस कर देते हैं. अनुराग कश्यप की सीरीज बैड कॉप (Bad Cop) का टीजर आज रिलीज हो गया है. इस टीजर में ऐसा खास है क्या, हम आपको बताते हैं.

टीजर हुआ रिलीज

बता दें, सीरीज बैड कॉप का टीजर आज रिलीज हो गया है. जिसमें अनुराग कश्यप खतरनाक विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. अगर हम टीजर की बात करें तो यह थ्रिलर सीरीज लग रही है. बता दें इस टीजर की टाइम ड्यूरेशन 47 सेकंड है. जहां अपने अलग ही अंदाज में अनुराग कश्यप ने सारी महफिल लूट ली है. वह अपने आदमियों के सामने एक शक्स का मजाक बनाने के लिए उस बच्चों को एबीसीडी वाला गाना सुनाने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं. जब खिड़की से बाहर देखते हैं तो उस आदमी को का से शुरू होने वाले शब्द बताने के लिए पूछते हैं. टीजर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अगर इस सीरीज की रिलीज डेट की बात करें तो अभी मेकर्स की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. बता दें, सीरीज में गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. टीजर से यह तो समझ में आता है कि गुलशन का इसमें डबल रोल हो सकता है. वहीं डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि क से कज्बे, क से कमीना, क से कमिंग सून. यह सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. लेकिन तारीख के बारे में अभी कुछ भी आता-पता नहीं है.

ये भी पढ़े: 'यह जवानी है दीवानी' को हुए 11 साल, दीपिका के ये डायलॉग्स आज भी हैं बेहद खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या रणवीर सिंह के चल रहे हैं बुरे दिन? ठंडे बस्ते में गईं ये फिल्में
Bad Cop का Teaser हुआ OUT, धाकड़ अंदाज में दिखे अनुराग कश्यप
lawrence bishnoi 'Lawrence attack' could have happened on Bollywood's Dabangg Salman Khan, Pakistani angle also came to the fore
Next Article
Salman Khan News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पर हो सकता था 'लॉरेंस अटैक', पाकिस्तानी एंगल भी आया सामने
Close
;