विज्ञापन
This Article is From Jul 30, 2023

बातें कुछ अनकही सी में आवाज का जादू बिखेरेंगी सिंगर उषा उथुप

बातें कुछ अनकही सी में सीरियल का अपकमिंग एपिसोड दिलचस्प होने वाला है क्योंकि बॉलीवुड सिंगर उषा उथुप अपनी आवाज का जलवा बिखेरेंगी.

बातें कुछ अनकही सी में आवाज का जादू बिखेरेंगी सिंगर उषा उथुप
बातें कुछ अनकही सी में दिखेंगी बॉलीवुज सिंगर

स्टार प्लस के सीरियल और बातें कुछ अनकही सी में कुछ नया होने वाला है. दरअसल, निर्माता राजन शाही के इन नए सीरियल की कहानी एक अनोखी आवाज वाली लड़की के जीवन और प्यार के बारे में है, जो सभी मुश्किलों के बीच म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है. मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर ये एक म्यूजिकल, फिक्शनल लव स्टोरी है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है,  जो जब मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं और म्यूजिक उनके इस सफर में एक अहम रोल निभाता है. यह सबसे बड़ा म्यूजिकल टेलीविजन शो होने वाला है. वहीं इस बड़े शो में दिग्गज सिंगर उषा उथुप अपनी आवाज का जलवा बिखेरती दिखेंगी. 

जैसा कि हमने पहले बताया था, स्टार प्लस अपने नए शो बातें कुछ अनकही सी को प्रमोट करने के लिए एक बॉलीवुड सिंगर को बोर्ड पर लाने जा रहा है, और अब उस पॉपूलर सिंगर के नाम का भी खुलासा हो चुका है जो कोई और नहीं बल्कि  मशहूर गायिका उषा उथुप हैं. वेटरेन सिंगर एक म्यूजिक वीडियो के जरिए शो का प्रचार करती नजर आएंगी. अब क्योंकि यह शो मुख्य किरदार वंदना के बारे में है, जिसने तमाम मुश्किलों के बाद सफलता हासिल की है, उसकी आवाज और प्रतिभा बहुत ही असामान्य है. 

उषा उथुप खुद एक अनकन्वेंशनल टैलेंट हैं जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम खूब रौशन किया है. ऐसे में उषा उथुप की कहानी इस शो के साथ बिल्कुल फिट बैठती है और वो शो कनेक्ट करती है. ये खबर उषा उथुप के सभी प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी, क्योंकि उन्हें उनकी आवाज सुनने का मौका फिर से मिलेगा. दर्शकों को बातें कुछ अनकही सी शो में उषा उथुप की संगीत यात्रा, उनके संघर्ष की कहानियां और सभी बाधाओं के खिलाफ जो उन्होंने जीत हासिल की, देखने का मौका मिलेगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
बातें कुछ अनकही सी में आवाज का जादू बिखेरेंगी सिंगर उषा उथुप
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close