विज्ञापन
Story ProgressBack

Arun Govil On Ranbir Kapoor: फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर के किरदार को लेकर अरुण गोविल ने दिया ये बयान

Arun Govil On Ranbir Kapoor News: अरुण गोविल ने जवाब देते हुए कहा कि,"ऐसा हो सकता है या नहीं यह तो समय बताएगा, पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता किसी के बारे में. लेकिन जहां तक रणबीर का सवाल है वह एक अच्छे एक्टर हैं".

Read Time: 2 min
Arun Govil On Ranbir Kapoor: फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर के किरदार को लेकर अरुण गोविल ने दिया ये बयान

Arun Govil On Ranbir Kapoor News: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान श्री राम का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. जब से फिल्म में रणबीर को लेकर यह खबर दर्शकों के बीच में आई है. एक्टर के फैंस इस फिल्म के रिलीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूर को लेकर हाल ही में सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) ने काफी कुछ कहा है.

यह भी पढ़ें: Janki Bodiwala Interview: फिल्म शैतान की एक्ट्रेस ने काला जादू पर बताई चौंकाने वाली कहानी

रणबीर कपूर को लेकर अरुण गोविल ने यह कहा

एक्टर अरुण गोविल ने फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. रिपोर्ट की मानें तो, एक इंटरव्यू के दौरान जब अरुण से पूछा गया कि रणबीर इस किरदार में अपनी पूरी तरह से जान डाल पाएंगे या नहीं? इस पर अरुण गोविल ने जवाब देते हुए कहा कि,"ऐसा हो सकता है या नहीं यह तो समय बताएगा. किसी के बारे में पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन जहां तक रणबीर का सवाल है.... वह एक अच्छे एक्टर हैं. 

'रणबीर बहुत संस्कारी बच्चे हैं'

अरुण गोविल ने आगे बात करते हुए कहा कि,"रणबीर एक अवॉर्ड विनिंग एक्टर हैं. जितना मैं उनको जानता हूं, वह बहुत संस्कारी बच्चे हैं. उनके अंदर संस्कार और संस्कृति है, यह मैंने देखा है. मुझे यकीन है कि इस रोल को करने के लिए वह अपना बेस्ट देंगे".

फिल्म रामायण में यह एक्टर्स आएंगे नजर

फिल्म रामायण में रणबीर कपूर के अलावा साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं रकुल प्रीत (Rakul Preet) शूर्पणखा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Tisca Chopra Interview : मर्डर मुबारक की एक्ट्रेस टिस्का ने करिश्मा और सारा के बारे में कही ये बात...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close