विज्ञापन
Story ProgressBack

Arti Singh Wedding: बचपन में मां-बाप को खोया, यौन शोषण को झेला, अब शादी करके बहुत खुश हैं यह टीवी एक्ट्रेस

Arti Singh Wedding News: एक रिपोर्ट के अनुसार आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में खुलासा किया था कि उनके पापा ने बच्चों की परवरिश ना हो पाने की वजह से उनको अपने दोस्त को गोद दे दिया था.

Read Time: 3 mins
Arti Singh Wedding: बचपन में मां-बाप को खोया, यौन शोषण को झेला, अब शादी करके बहुत खुश हैं यह टीवी एक्ट्रेस

Arti Singh Wedding News: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. बता दें, आरती ने बचपन में काफी दुख झेले हैं. कम उम्र में ही उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया था. वहीं 13 साल की उम्र में उनके साथ इतनी भयानक घटना हुई कि वह डिप्रेशन में चली गईं और उनको पैनिक अटैक आने लगे थे. जिसके बाद उन्होंने 39 साल की उम्र में सात फेरे लिए हैं. वहीं उनकी जिंदगी ने अब खुशियों ने दस्तक दे दी है.

'बिग बॉस 13' में किया था खुलासा

एक रिपोर्ट के अनुसार आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में खुलासा किया था कि उनके पापा ने बच्चों की परवरिश ना हो पाने की वजह से उनको अपने दोस्त को गोद दे दिया था. इसके बाद वह अपने भाई और पिता से दूर लखनऊ चली गई थीं. जब वह 5 साल की हुईं तब उनके पापा ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आरती का बचपन काफी तकलीफों से गुजरा लेकिन जब वह 13 साल की हुईं तब उनके साथ एक भयानक घटना हुई. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बताया था कि तब घर के एक नौकर ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी. वह अपनी जान बचाने के लिए उस समय छत से कूद गई थीं. उस हादसे का आरती के दिमाग पर इतना असर पड़ा कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं और उनको पैनिक अटैक आने लगे थे.

दीपिका पादुकोण के सामने किया था खुलासा

आरती सिंह ने इस बात का खुलासा जब किया था तब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बिग बॉस के घर में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं. उनका यह कड़वा सच सुनकर दीपिका सहित वहां अन्य कंटेस्टेंट भी हैरान रह गए थे. हालांकि आरती सिंह ने इस हादसे का जिक्र अपने भाई कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और भाभी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के साथ कभी नहीं किया था. अगर आरती के लव अफेयर की बात करें तो उनका नाम दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ भी जुड़ चुका है. लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक पाया था.

ये भी पढ़ें: Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जगदलपुर से दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा... रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं जहीर की दुल्हनिया सोनाक्षी
Arti Singh Wedding: बचपन में मां-बाप को खोया, यौन शोषण को झेला, अब शादी करके बहुत खुश हैं यह टीवी एक्ट्रेस
Vicky-Sara Film On OTT: 'Zara Hatke Zara Bachke' is going to be released on OTT, know when and where you can watch this film
Next Article
जब विक्की कौशल की दुल्हनियां बनी सारा अली, Jio Cinema पर उठाएं इस रोमांटिक फिल्म का लुत्फ 
Close
;