विज्ञापन
Story ProgressBack

Arti Singh vs Dipak Chauhan Wedding: एक्ट्रेस आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ लिए सात फेरे, गोविंद ने भी की शादी में शिरकत

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान के साथ पैपराजी को मिठाईयां बांटती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Arti Singh vs Dipak Chauhan Wedding: एक्ट्रेस आरती सिंह ने दीपक चौहान के साथ लिए सात फेरे, गोविंद ने भी की शादी में शिरकत
Bollywood News:

Arti Singh Dipak Chauhan Wedding News: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बीते दिन 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन टेंपल में शादी की. बता दें, उनके पति दीपक चौहान (Dipak Chauhan) एक बिजनेसमैन हैं. वहीं कुछ दिनों से इनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन चल रहे थे. जिसमें काफी सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी. इसके अलावा इनके फंक्शन के फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. अब यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है.

जब पैपराजी को बांटी मिठाईयां

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आरती सिंह अपने पति दीपक चौहान के साथ पैपराजी को मिठाईयां बांटती हुई नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में आरती लाल कलर के दुल्हन के आउटफिट में काफी सुंदर नजर आ रही हैं. दीपक भी व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं. वीडियो में इस कपल के साथ एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) भी मिठाइयां बांटती हुई नजर आई हैं.

गोविंदा भी शादी में पहुंचे

बता दें, इस कपल की शादी में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने भी शिरकत की. आरती सिंह, गोविंदा की भांजी है और कॉमेडियन कृष्णा की बहन हैं. काफी समय से यह अफवाह दर्शकों के सामने आती रही है कि गोविंदा और कृष्णा की फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. यह पारिवारिक सदस्य एक दूसरे से बात भी नहीं करते हैं. लेकिन यह उम्मीद जताई जा रही थी कि गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में जरूर शिरकत करेंगे. वहीं बीते दिन गोविंदा आरती सिंह की शादी में पहुंचे जहां वह पैपराजी को पोज देते हुए भी नजर आए.

यह एक्टर्स भी हुए शामिल

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में बॉलीवुड के काफी सेलिब्रिटीज पहुंचे थे. जिसमें प्रियंका चाहर, शेफाली शाह, हिंदुस्तानी बाऊ, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जैसे बॉलीवुड एक्टर्स इस समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़े: क्या शूटर्स के पास थी 40 गोलियां ? Salman Khan Firing Case में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close