विज्ञापन
Story ProgressBack

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने हाथ में ड्रिप लगी फोटो की शेयर, मलाइका संग ब्रेकअप के रूमर्स के बीच वजह आई सामने...

Arjun Kapoor Latest: अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. बता दें, अर्जुन ने ऑस्ट्रेलिया के एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में कुछ दिन बिताए थे.

Read Time: 3 mins
Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने हाथ में ड्रिप लगी फोटो की शेयर, मलाइका संग ब्रेकअप के रूमर्स के बीच वजह आई सामने...
Bollywood News: अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की

Arjun Kapoor Latest: एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इस फिल्म में वह विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके लुक को लेकर अक्सर फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होते रहते हैं. जिनको देखकर उनके फैंस अर्जुन की तारीफ करते नहीं थकते. हाल ही में अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिनको देखकर इनके फैंस को अर्जुन की टेंशन होने लगी है.

अर्जुन कपूर ने पोस्ट किया शेयर

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. बता दें, अर्जुन ने ऑस्ट्रेलिया के एक मेडिकल हेल्थ रिसॉर्ट में कुछ दिन बिताए थे. वहीं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इस जर्नी की कुछ फोटोज शेयर करते दिखे हैं. फोटोज में ज्यादातर अर्जुन कपूर आराम करते हुए और इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं. वहीं एक फोटो ऐसी है जिसको देखकर उनकी फैंस की धड़कनें तेज हो गई है. बता दें, एक तस्वीर में एक्टर के हाथ में ड्रिप लगी हुई नजर आ रही है और अर्जुन कपूर बिस्तर पर लेटे हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इसलिए उनके फैंस की टेंशन बढ़ गई है कि आखिर अर्जुन को ऐसा क्या हुआ है कि वह किन हालातों का सामना कर रहे हैं.

वजह आई सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि अर्जुन को ड्रिप तो लगी है, लेकिन वह बीमार नहीं है वह एक विटामिन थेरेपी ले रहे थे. यह विटामिन हाई कंसंट्रेशन और मिनरल्स को डायरेक्टली ब्लड स्ट्रीम में देने का प्रोसेस होता है. वहीं यह फोटोज सोशल मीडिया पर आने के बाद अर्जुन के फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि उन्हें क्या हुआ है. कुछ लोग यह भी दुआ कर रहे थे कि वह जल्दी ठीक हो जाए. वहीं एक फैन ने लिखा है कि जल्द ठीक हो जाओ. दूसरे ने लिखा है कि सर अपनी हेल्थ का ध्यान रखिए. अभी कुछ दिनों पहले अर्जुन और मलाइका की ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि मलाइका ने अर्जुन के साथ ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया है. आखिर सच क्या है यह तो वह दोनों ही जानते हैं.

ये भी पढ़ें: Smriti Irani Post Viral: अमेठी में हारने के बाद स्मृति ईरानी ने किया भावुक पोस्ट, जानिए क्या लिखा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gullak 4: आज भोपाल के पीवीआर में होगा 'गुल्लक 4' का प्रीमियम, पंचायत 3 की कास्ट भी होगी शामिल
Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने हाथ में ड्रिप लगी फोटो की शेयर, मलाइका संग ब्रेकअप के रूमर्स के बीच वजह आई सामने...
Natasa-Hardik: Natasha put an end to the rumors of divorce with Hardik, shared a post
Next Article
Natasa-Hardik: नताशा ने हार्दिक के साथ तलाक के रूमर्स पर लगाया विराम, पोस्ट किया शेयर...
Close
;