विज्ञापन
Story ProgressBack

TV Shows to go Off Air: क्या ये टीवी सीरियल्स होने जा रहे हैं बंद? जानें कहीं इसमें आपका पसंदीदा शो भी तो शामिल नहीं

TV Serials: खराब टीआरपी और कमजोर कहानी की पकड़ के कारण कई सारे टीवी सीरियल्स बंद हो सकते हैं. बल्कि, एक फेमस टीवी शो का तो आखरी एपिसोड शूट भी हो चुका है.

Read Time: 2 mins
TV Shows to go Off Air: क्या ये टीवी सीरियल्स होने जा रहे हैं बंद? जानें कहीं इसमें आपका पसंदीदा शो भी तो शामिल नहीं
कई टीवी शोज जल्द ही ऑफ एयर हो सकते हैं

TV Shows Off Air: बॉलीवुड के ऐसे काफी सीरियल्स हैं जो कि इन दिनों हाईएस्ट टीआरपी (TRP) में बने हुए हैं. इनमें से एक नाम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की सीरियल अनुपमा (Anupamaa) का सबसे पहले आता है. इसको हर घर में देखा जा रहा है. टीआरपी के मामले में इस सीरियल ने बाकि सारे सीरियल्स को पछाड़ दिया है. आज हम आपको ऐसे ही कई सीरियल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी टीआरपी बहुत ही डाउन चल रही है और शोज जल्द ही ऑफ एयर भी हो सकते हैं...

इन सीरियल्स की टीआरपी चल रही हैं डाउन

अगर हम उन सीरियल्स की बात करेंगे जिनकी टीआरपी बहुत खराब चल रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इसमें पहला नाम आता है खट्टा मीठा प्यार हमारा (Meetha Khatta Pyaar Hamara) का. यह सीरियल दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल नहीं हो पाई है. इस शो में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) और प्रेरणा सिंह (Prerna Singh) को लीड रोल में लिया गया था. अब ये कहा जा रहा है कि खराब टीआरपी के चलते मेकर्स अब इस शो को बंद करने का सोच रहे हैं. इसके अलावा, टीवी शो पांड्या स्टोर (Pandya Store) के ऑफ एयर होने की भी खबर सामने आई है. वहीं यह भी खबर है कि इस सीरियल का आखिरी एपिसोड शूट किया गया है. सीरियल कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak) की भी खराब टीआरपी के कारण जल्द ही यह बंद हो सकता है.

रामायण की खराब टीआरपी

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी पर आने वाला शो श्रीमद् रामायण (Shrimad Ramayan) की टीआरपी कुछ दिनों तक काफी बेहतरीन रही. लेकिन, अब सीरियल की कहानी दर्शकों को इंप्रेस नहीं कर पा रही है. वहीं, दर्शकों को सीरियल की कहानी बोर लगने लगी है. इसी कारण से सीरियल की टीआरपी भी कुछ सही नहीं चल रही. एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर है कि यह शो जल्द बंद हो सकता है. इसके अलावा, शो इमली (Imlie) की टीआरपी भी काफी दिनों से सही नहीं चल रही है. 

ये भी पढ़ें : Kota Factory Season 3: 'कोटा फैक्ट्री 3' में यह होगा खास, जानें कब होंगे जीतू भैया के दीदार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rakhi Sawant Health Update: सर्जरी के बाद कैसा है राखी सावंत का हाल? डॉक्टर ने बताई सच्चाई...
TV Shows to go Off Air: क्या ये टीवी सीरियल्स होने जा रहे हैं बंद? जानें कहीं इसमें आपका पसंदीदा शो भी तो शामिल नहीं
Jason Shah Exclusive with NDTV on Hiramandi and Big Boss Humors
Next Article
Jason Shah Exclusive: क्या 'हीरामंडी' के बाद एक्टर बिग बॉस ओटीटी 3 में आएंगे नजर..
Close
;