विज्ञापन
Story ProgressBack

Anushka Sharma First Post: भारत लौटने के बाद अनुष्का ने किया अपना पहला पोस्ट शेयर, फिट नजर आईं

Anushka Sharma News: अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस वैनिटी वैन से बाहर निकलती हैं और रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Anushka Sharma First Post: भारत लौटने के बाद अनुष्का ने किया अपना पहला पोस्ट शेयर, फिट नजर आईं

Anushka Sharma News: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने बेटे के जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया से गायब हैं. बता दें, अनुष्का शर्मा लंबे समय से लंदन में थीं. एक्ट्रेस ने काफी लंबे समय बाद अपनी धमाकेदार वापसी की है. हाल ही में अनुष्का शर्मा ने एड के लिए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुष्का काफी फिट और स्टाइलिश नजर आ रही हैं.

'अनुष्का' ने वीडियो किया शेयर

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस वैनिटी वैन से बाहर निकलती हैं और रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, उनको एक डॉग नजर आता है. वह डॉग को खिलाती हैं और डॉग पीछे-पीछे उनके साथ अंदर स्टूडियो में आ जाता है. स्टूडियो में मौजूद लड़कियां उस डॉगी को खिलाती हैं. अनुष्का डॉगी के फोटोज भी शूट करती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

भारत लौट आई है 'अनुष्का'

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेटी वामिका है.  इस साल फरवरी में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. हालांकि, बेटे की जन्म की जानकारी कपल ने सोशल मीडिया पर दी थी. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि अनुष्का शर्मा आईपीएल 2024 के लिए 16 अप्रैल को भारत आ गई हैं. कुछ समय पहले अनुष्का एयरपोर्ट पर अपने बेटे, बेटी और विराट के साथ नजर आई थीं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज नहीं दिए थे. हालांकि, यह कहा था कि जब उनके साथ बच्चे नहीं होंगे तब वह पोज जरूर देंगी.

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरा मंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close