विज्ञापन

Anil Arora Funeral: अनिल अरोड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, मां मलाइका को संभालते दिखे अरहान खान

Anil Arora Funeral News : एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर सामने आई है कि मौत के कुछ समय पहले ही अनिल अरोड़ा ने अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को फोन किया था और उनसे कहा था कि मैं थक चुका हूं.

Anil Arora Funeral: अनिल अरोड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, मां मलाइका को संभालते दिखे अरहान खान
Anil Arora Funeral News

Anil Arora Funeral News : एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. बता दें, एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) ने बीते दिन सुबह 9 बजे अपने घर की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है. जहां उनकी मौत की खबर आने के बाद तरह-तरह की बातें आना शुरू हो गई थीं. आज अनिल अरोड़ा का अंतिम संस्कार किया गया. जहां अंतिम संस्कार की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

अनिल अरोड़ा ने अपनी बेटियों को किया था फोन

एक रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर सामने आई है कि मौत के कुछ समय पहले ही अनिल अरोड़ा ने अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को फोन किया था और उनसे कहा था कि मैं थक चुका हूं. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अनिल अरोड़ा के शरीर पर मल्टीपल इंजरी की बात सामने आई है. सूत्रों से यह भी खबर है कि एक रात पहले मलाइका और अमृता डिनर के लिए अपने पेरेंट्स के घर पहुंची थीं.

अरहान खान मां को संभालते दिखे

अनिल अरोड़ा के अंतिम संस्कार के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें से एक वीडियो है, जिसमें अरहान खान (Arhaan Khan) अपनी मां मलाइका अरोड़ा के साथ घर के बाहर खड़े हैं और रो रहीं अपनी मां को संभाल रहे हैं. जिसके बाद अरहान और मलाइका कार में बैठकर चले जाते हैं. बता दें, जब यह हादसा हुआ उस वक्त मलाइका अरोड़ा अपने घर पर नहीं थीं. वह किसी काम से पुणे में थीं जैसे ही उनको इस हादसे के बारे में पता चला वह भागती हुई मुंबई आ गईं. आज अनिल अरोड़ा के अंतिम संस्कार में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे, जिनमें खान परिवार के अलावा चंकी पांडे (Chunky Panday), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज मलाइका और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए पहुंचे.

ये भी पढ़ें- Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'
Anil Arora Funeral: अनिल अरोड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, मां मलाइका को संभालते दिखे अरहान खान
Exclusive Interview: South actress Ritika Singh expressed her views on casting couch in Malayalam film industry.
Next Article
Exclusive : मलयालम इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच ! साउथ एक्ट्रेस रितिका सिंह ने कहा ये 
Close