विज्ञापन
Story ProgressBack

Ananat-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Ananat-Radhika Marriage Latest: रिहाना (Rihanna) से लेकर कैटी पेरी (Katy Perry) तक पहले ही अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में आ चुके हैं. अब जस्टिन बीबर शुक्रवार को यानी आज अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं.

Read Time: 2 mins
Ananat-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर

Ananat-Radhika Marriage Latest: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है. जहां इस शादी के फंक्शंस भी शुरू हो चुके हैं. इस शादी में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ राजनेता और बिजनेसमैन के आने की संभावना जताई जा रही है. हाल ही में इस शादी के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए जस्टिन बीबर (Justin Bieber) लॉस एंजेलिस से मुंबई आए. जहां उनको एयरपोर्ट के बाहर आते हुए स्पॉट किया गया. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर

रिहाना (Rihanna) से लेकर कैटी पेरी (Katy Perry) तक पहले ही अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में आ चुके हैं. अब जस्टिन बीबर शुक्रवार को यानी आज अनंत-राधिका के फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी फोटोज वायरल हुए हैं. जिसमें वह एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनके साथ काफी सिक्योरिटी भी दिखाई दे रही है.

2017 में पहली बार संगीत फंक्शन में आए जस्टिन बीबर

एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में जस्टिन का पहला संगीत फंक्शन 2017 में हुआ था. जस्टिन को साल 2022 में फिर से भारत में परफॉर्म करना था. लेकिन उनको कोई हेल्थ इश्यूज आ गए थे. इसलिए वह इवेंट में परफॉर्म नहीं कर पाए थे. इससे पहले रिहाना ने गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया था. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आई है कि जस्टिन बीबर ने इस शादी में परफॉर्म करने के लिए लगभग 83 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. अब लोग यह देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं कि अब 12 जुलाई को इनकी शादी में ऐसा क्या खास होने वाला है. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3: कालीन भैया आ गए हैं मचाने धमाल, आज 'मिर्जापुर 3' हुई रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा
Ananat-Radhika Marriage: अनंत-राधिका के संगीत में परफॉर्म करने के लिए मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट
Salman Khan impressed with Vicky Kaushal's dance step in the song Tauba Tauba, praised by sharing the video
Next Article
Salman Khan Post: गाना तौबा-तौबा में विक्की कौशल के डांस स्टेप से इम्प्रेस हुए सलमान खान, वीडियो शेयर कर की तारीफ
Close
;