विज्ञापन
Story ProgressBack

Amyra Dastur Birthday: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसकी इमरान हाशमी भी नहीं लगा पाए नैया पार...

Amyra Dastur Special: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने सिर्फ 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. आइए उनके जन्मदिन पर उनके लाइफ से जुड़ी खास बातों पर एक नजर डालते हैं..

Read Time: 2 min
Amyra Dastur Birthday: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसकी इमरान हाशमी भी नहीं लगा पाए नैया पार...
Amyra Dastur (File Photo)

Amyra Dastur Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) का नाम उस लिस्ट में शामिल है जो फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में बिना किसी बैकग्राउंड के आईं. अमायरा दस्तूर काफी बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. आज उनका जन्मदिन है और वह अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. इस मौके पर उनसे जुड़ी कई बातों पर हम खुलकर चर्चा करेंगे...

16 साल की उम्र में काम शुरू किया

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने सिर्फ 16 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग की थी. उनकी पढ़ाई धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से हुई है. अमायरा ने कॉलेज के समय में ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. उन्होंने काफी बड़े ब्रांड्स के एड्स में भी नजर आईं.

इस फिल्म से की थी अपने करियर की शुरुआत

अमायरा ने अपनी बॉलीवुड में फिल्म इश्क (Issaq) से करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 16 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं, फिल्म में उनके साथ प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) नजर आए थे. लेकिन, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. अमायरा का डेब्यू कुछ खास नहीं रहा. जिसके बाद वह लगातार मेहनत करती रहीं और साल 2017 में जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ फिल्म कुंग फू योगा (Kung Fu Yoga) में भी नजर आईं.

इमरान हाशमी के साथ आ चुके हैं नजर

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ फिल्म मिस्टर एक्स (Mr. X) में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद वह तेलुगू, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी नजर आईं. इसके अलावा, वह काफी सीरीज में भी अहम किरदार में दिखीं. जिसमें तांडव (Tandav), मुंबई मेरी जान (Mumbai Meri Jaan) जैसे शोज का नाम शामिल हैं. हालांकि काफी लंबे समय से अमायरा परदे से गायब हैं. उनके फैंस उनको जल्द ही स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर कपिल शर्मा तक इन टीवी एक्टर्स के मुंबई में हैं आलीशान घर, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close