विज्ञापन
Story ProgressBack

दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर कपिल शर्मा तक इन टीवी एक्टर्स के मुंबई में हैं आलीशान घर, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप

TV Actors House Cost in Mumbai: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आजकल हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैं. उनका मुंबई का घर लगभग 15 करोड़ का बताया जाता है.

Read Time: 3 min
दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर कपिल शर्मा तक इन टीवी एक्टर्स के मुंबई में हैं आलीशान घर, कीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप
TV Actors Costly Home in Mumbai

TV Actors Costly Home: टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से अपने जीवन में अलग मुकाम हासिल किया है. आज हम आपको उन टीवी एक्टर्स (TV Actors) के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी छोटे शहर से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन मुंबई (Mumbai) में अपना आलीशान घर बना लिया..

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आजकल हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैं. कपिल का जन्म अमृतसर (Amritsar) के पंजाबी परिवार में हुआ था. वह टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं. कपिल के लिए यह साल काफी अच्छा रहा, क्योंकि इस साल उनका शो नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) दर्शकों के बीच में आया. इसके अलावा वह तब्बू (Tabu) के साथ फिल्म क्रू (Crew) में भी नजर आए. एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा का मुंबई में घर है जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है.

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. दिव्यंका का जन्म भोपाल (Bhopal) में हुआ है. यहीं उनका पूरा बचपन बीता. दिव्यांका ने स्टार प्लस के फेमस शो 'यह हैं मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) से टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई. एक रिपोर्ट के अनुसार दिव्यांका का मुंबई में जो घर है उसकी कीमत 10 करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री का एक पॉप्युलर फेस है. इनका जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) में हुआ था. जहां उन्होंने अपना पूरा बचपन बिताया. रुबीना ने 'छोटी बहू' (Choti Bahu) सीरियल से टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई. जिसके बाद वह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर भी रहीं. रुबीना मुंबई में जिस घर में रहती हैं उसकी कीमत 6- 8 करोड़ रुपए बताई जाती है.

शहीर शेख (Shaheer Sheikh)

एक्टर शहीर शेख कश्मीर (Kashmir) से ताल्लुक रखते हैं. कश्मीर में इनका जन्म हुआ था. इसके बाद वह कई सीरियल्स और सीरीज में नजर आ चुके हैं. एक रिपोर्ट की मानें तो वह मुंबई में जिस घर में रहते हैं, उसकी कीमत 6 करोड़ रुपए के आसपास बताई जाती है.

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer)

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने काफी कम उम्र से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह टीवी शो 'इमली' (Imlie) में अहम किरदार में नजर आई थीं. जिसके बाद वह बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में भी नजर आई. एक रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस मुंबई में जिस घर में रहती हैं, उसकी कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जाती है.

ये भी पढ़ें: Films And Series On OTT In May: 'योद्धा' से लेकर 'अनदेखी 3' यह फिल्में और सीरीज मई के महीने में ओटीटी पर देगी दस्तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close