विज्ञापन
Story ProgressBack

Amrita Rao Birthday: जिस एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में नहीं दिया Kissing Scene 

Amrita Rao Birthday Special: एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म अब के बरस (Ab Ke Baras) से की थी. इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर (Aarya Babbar) लीड रोल में नजर आए थे.

Read Time: 3 mins
Amrita Rao Birthday: जिस एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में नहीं दिया Kissing Scene 
Photo Credit : Wikipedia

Amrita Rao Birthday Special: फिल्म इश्क विश्क (Ishq Vishk), मैं हूं ना (Main Hoon Na) और विवाह (Vivah) जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाली एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) वह नाम है, जिसने काफी गिनी-चुनी फिल्में करके बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें, अमृता राव बॉलीवुड का वह चेहरा है जो की दिखने में काफी मासूम लगता है और उन्होंने अपनी इस मासूमियत से काफी लंबी तादाद में फैंस बनाए हैं. आज 7 जून को अमृता राव का जन्मदिन है. 

इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म अब के बरस (Ab Ke Baras) से की थी. इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर (Aarya Babbar) लीड रोल में नजर आए थे. बता दें, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन इस फिल्म से अमृता राव की बॉलीवुड में निकल पड़ी. जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया.

इश्क विश्क ने दिलाई पहचान 

अमृता राव की पहली और बड़ी हिट फिल्म इश्क विश्क थी. जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. जिसके बाद अमृता राव, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ मैं हूं ना मस्ती जैसी हिट फिल्मों में नजर आई.

कभी नहीं दिया किसिंग सीन

यह कहने में कोई गलत बात नहीं होगी कि बॉलीवुड में अमृता सिर्फ ऐसी एक एक्ट्रेस हैं, जिसने कभी, किसी भी फिल्म में किसिंग और बोल्ड सीन नहीं दिया. हालांकि उनकाे कई ऐसी फिल्में ऑफर हुई थीं, जिसमें एक प्रमुख नाम यशराज (Yashraj) की फिल्म बचना ए हसीनों (Bachna Ae Haseeno) थी. जिसमें उनकाे रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) के साथ एक लिपलॉक देना था. एक रिपोर्ट के अनुसार अमृता ने  किसिंग सीन ना करने के चक्कर में यह फिल्म करने से मना कर दिया. इसके बाद फिल्म में वह किरदार एक्ट्रेस मिनीषा लांबा (Minissha Lamba) ने निभाया था.

नहीं निभाया सलमान की बहन का किरदार

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म प्रेम रतन धन पायो (Prem Ratan Dhan Payo) में एक्टर की बहन का किरदार पहले अमृता राव को ऑफर हुआ था. लेकिन उन्होंने यह किरदार निभाने से इसलिए मना कर दिया. क्योंकि वह सलमान खान के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस काम करना चाहती थी. बता दें, अमृता राव की तरफ से यह रोल रिजेक्ट करने के बाद सलमान खान की बहन का किरदार स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने निभाया था.

ये भी पढ़ें: Gullak 4 Exclusive: एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने NDTV को बताया,'नीना गुप्ता ने मुझसे कहा कि तुमने पार्टी बदल ली...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार
Amrita Rao Birthday: जिस एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में नहीं दिया Kissing Scene 
celebrities including Kangana Ranaut have been mistreated one even left the film industry
Next Article
Kangana Ranaut: कंगना रनौत समेत इन सेलिब्रिटीज के साथ हो चुकी है बदतमीजी, एक ने तो छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री
Close
;