विज्ञापन
Story ProgressBack

Amitabh Bachchan Hospitalize: अमिताभ बच्चन की अचानक बिगड़ी तबीयत, मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan In Hospital: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई है. इसलिए उनको मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Read Time: 2 min
Amitabh Bachchan Hospitalize: अमिताभ बच्चन की अचानक बिगड़ी तबीयत, मुंबई के इस अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan In Hospital: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें, अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गई है. इसलिए उनको मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, बिग बी की तबीयत खराब होने से उनके फैंस एक्टर को लेकर चिंता में हैं.

यह भी पढ़ें: Indira Tiwari Interview: एक्ट्रेस इंदिरा तिवारी ने फिल्म बस्तर को लेकर दी सफाई, कहा- "ये प्रोपेगेंडा फिल्म नहीं बल्कि...."

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया शेयर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की तबीयत अचानक खराब हो गयी है. उन्हें एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है. वहीं अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि,"हमेशा ग्रेटीट्यूड". उनकी यह पोस्ट देखकर फैंस को तसल्ली मिल गई है कि उनका पसंदीदा एक्टर पहले से सही है.

एक्स हैंडल पर पोस्ट किया शेयर

बिग बी ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"टी 4950- सदैव आभार, आंख खोल कर देख लो, कान लगाकर सुन लो. माझी मुंबई ही होगी जय जयकार, यह बात अब मान लो". उन्होंने इस पोस्ट में ISPL में अपनी हालिया स्थिति का एक वीडियो भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ कुछ यादगार मूवमेंट भी वीडियो में शेयर किए हैं. 

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में आए थे नजर

गुजरात के जामनगर (Jamnagar) में संपन्न हुए अनंत-राधिका की प्री वेडिंग फंक्शन में अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ इस समारोह में शामिल हुए थे. वहीं बच्चन परिवार के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. बता दें, इस समारोह में अभिषेक और ऐश्वर्या ने अपना खास स्टेज परफॉर्मेंस भी दिया.

बिग बी का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही कलकी 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा बिग बी के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जो आने वाले दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होंगे.

यह भी पढ़ें: सरकार ने 18 ओटीटी प्लेटफॉर्म, 19 वेबसाइट, 10 एप्स समेत 57 सोशल मीडिया हैंडल्स किए ब्लॉक, ये बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close