विज्ञापन
Story ProgressBack

Amitabh Bachchan : फिल्म कल्की 2898 एडी में एक खास रोल निभाने पर अमिताभ को सता रहा है कत्लेआम होने का डर, इस अंदाज में मांगी माफी

Amitabh Bachchan as Sshwathama: फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए जा रही है. जहां इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के साथ-साथ फिल्म की कास्ट भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं हाल ही अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि कोई उनका कत्ल ना करें.

Read Time: 2 mins
Amitabh Bachchan : फिल्म कल्की 2898 एडी में एक खास रोल निभाने पर अमिताभ को सता रहा है कत्लेआम होने का डर, इस अंदाज में मांगी माफी
कल्की 2898 एडी

Prabhas Kalki: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कल्की 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें, इस फिल्म में उनके साथ प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोरों से शुरू हो चुका है. हाल ही में फिल्म के इवेंट में सबके सामने अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगी और कहा कि प्लीज कोई उनका 'कत्लेआम ना करें'. चलिए आपको बताते हैं आखिर यह पूरा मामला है क्या?

अमिताभ बच्चन ने सुनाया किस्सा

बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए जा रही है. जहां इस फिल्म की रिलीज को लेकर दर्शकों के साथ-साथ फिल्म की कास्ट भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है. वहीं, हाल ही अमिताभ बच्चन ने प्रभास के फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि कोई उनका कत्ल ना करें. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म की पूरी कास्ट अपने काम करने का अनुभव शेयर कर रही है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ने वह किस्सा सुनाया, जब डायरेक्टर ने उन्हें अश्वत्थामा के रोल के लिए अप्रोच किया था. उसके साथ उन्होंने प्रभास के फैंस से भी माफी मांगी थी.

इसलिए मांगी थी माफी

अमिताभ बच्चन ने आगे बताया कि डायरेक्ट नाग अश्विनी उनके पास रोल को बताने के लिए आए थे. तब वह अपने साथ कुछ फोटोज लेकर आए थे. उसमें मेरे और प्रभास के कैरेक्टर की झलक थी. मैं एक बड़ा सा आदमी जो प्रभास को धक्का मार रहा था. इसलिए प्लीज प्रभास के सभी फैंस से मैं हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं कि फिल्म में मेरा किरदार जो कर रहा है, उसे देखने के बाद मेरा कत्लेआम न करें. इस बात को सुनते ही प्रभास उनसे कहते हैं, वह आपके भी फैंस हैं.

ये भी पढ़े: Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi Weds Zahir: सलमान ने मिलाई जोड़ी, जहीर बने सोनाक्षी के 'पर्सनल साइको', फैन्स पूछ रहे हनीमून डेस्टिनेशन?
Amitabh Bachchan : फिल्म कल्की 2898 एडी में एक खास रोल निभाने पर अमिताभ को सता रहा है कत्लेआम होने का डर, इस अंदाज में मांगी माफी
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close
;