विज्ञापन
Story ProgressBack

Alia Bhatt New Film: वाईआरएफ की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, लीक हुईं फोटोज

Alia Bhatt Upcoming Film: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की आलिया भट्ट की फिल्म में एंट्री हो चुकी है. जिसकी तैयारी एक्ट्रेस काफी दम से कर रही हैं.

Read Time: 3 min
Alia Bhatt New Film: वाईआरएफ की फिल्म में आलिया भट्ट के साथ हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, लीक हुईं फोटोज
Bollywood News: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं

Alia Bhatt Upcoming Film: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि उनकी आखिरी रिलीज फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं आलिया भट्ट की कुछ फिल्में लाइन में भी हैं. जिसमें से एक सबसे खास वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स है. बता दें, आलिया भट्ट अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट की फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है. वह एक्ट्रेस है कौन, हम आपको बताते हैं.

शरवरी वाघ की हुई एंट्री

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की आलिया भट्ट की फिल्म में एंट्री हो चुकी है. जिसकी तैयारी एक्ट्रेस काफी दम से कर रही हैं. आलिया भट्ट और शरवरी कि कुछ फोटोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज से साफ समझ में आ रहा है कि दोनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रही हैं. फोटोज में आलिया भट्ट जिम वेयर में नजर आ रही हैं वहीं शरवरी भी इसी लुक में काफी सुंदर दिख रही हैं. उनके चाहने वाले उनके फोटोज पर रिएक्ट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,' आलिया और शरवरी आप लोग स्पाई फिल्म के लिए रेडी हो ना ".

एक्शन अवतार में नजर आएंगी 'आलिया'

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर है कि आलिया भट्ट इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं.  फिल्म में वह धांसू एक्शन करते हुए नजर आएंगी. रिपोर्ट का यह भी दावा है कि फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) भी नजर आने वाले हैं. हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बात का कुछ भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. आलिया भट्ट के फैंस आलिया को फिल्म में एक्शन करते हुए देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. अगर आलिया भट्ट के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बेटी राहा (Raha) के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज काफी वायरल होते हैं और अभिनेत्री के चाहने वाले उनकाे काफी पसंद भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: Jolly LLB 3 News: 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर आया नया अपडेट, फिल्म जल्द होगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close