विज्ञापन
Story ProgressBack

Jolly LLB 3 News: 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर आया नया अपडेट, फिल्म जल्द होगी रिलीज

Jolly LLB 3 Updates: जॉली एलएलबी के आखिरी दो पार्ट्स को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. यह फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई थीं. वहीं दर्शकों के डिमांड को ध्यान में रखते हुए मेकर्स अब तीसरा पार्ट दर्शकों के सामने लेकर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Jolly LLB 3 News: 'जॉली एलएलबी 3' को लेकर आया नया अपडेट, फिल्म जल्द होगी रिलीज

Jolly LLB 3 Updates: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिनों अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, उनके फैंस को यह उम्मीद थी कि फिल्म सिनेमाघरों में कमाल कर देगी. लेकिन, जब यह फिल्म रिलीज हुई, तो यह फिल्म दर्शकों को लुभा नहीं पाई. इसके बाद अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 2) को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. आइए, आपको बताते हैं कि क्या है यह बड़ा अपडेट...

'जॉली एलएलबी 3' को लेकर अपडेट आया सामने

बता दें, जॉली एलएलबी के आखिरी दो पार्ट्स को दर्शकों का काफी प्यार मिला था. यह फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई थीं. वहीं, दर्शकों के डिमांड को ध्यान में रखते हुए मेकर्स अब तीसरा पार्ट दर्शकों के सामने लेकर आ रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म के पार्ट 3 की शूटिंग अजमेर (राजस्थान) में शुरू हो चुकी है और यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की शूटिंग 29 अप्रैल से शुरू हो चुकी है. बता दें, फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी (Arshad Warsi) भी नजर आने वाले हैं.

'बड़े मियां छोटे मियां' का ऐसा रहा कलेक्शन

अगर फिल्म के अभी तक की कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार बड़े मियां छोटे मियां ने जहां पिछले रविवार को 1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, मंगलवार को 50 लाख रुपए का कलेक्शन ही कर पाई. अगर फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने अभी तक 61.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To Welcome) में नजर आने वाले हैं. जहां इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता (Lara Dutta), रवीना टंडन (Raveena Tondon) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Films and Series On OTT In May: मई का महीना दर्शकों के लिए होगा बहुत खास, 'हीरा मंडी' से लेकर 'शैतान' ओटीटी पर देने जा रही है दस्तक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close