विज्ञापन
Story ProgressBack

असल ज़िंदगी में 'स्पेशल 26' का शिकार हुए अक्षय कुमार, जानिए पूरा मामला 

Akshay Kumar: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा नाम की एक सोशल मीडिया Influencer ने आरोप लगाए हैं कि उनके साथ अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में काम दिलवाने के नाम पर ठगी की गई तो वहीं एक और लड़की से भी अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में काम दिलवाने के नाम पर 6 लाख की डिमांड की गई.

Read Time: 2 min
असल ज़िंदगी में 'स्पेशल 26' का शिकार हुए अक्षय कुमार, जानिए पूरा मामला 
ठगी के मामले में आया अक्षय कुमार का नाम, जानिए किसने लगाया ये आरोप

Akshay Kumar: आजकल मुंबई पुलिस के पास आए दिन ठगी से जुड़े मामले आते हैं. लेकिन जब इन ठगी मामलों में फिल्मी सितारों का नाम जुड़ जाए तो वह एक हाई प्रोफाइल मैटर बन जाता है. हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की प्रोडक्शन कंपनी में काम दिलवाने पर ठगी का मामला सामने आया है. मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में काम दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. बता दें, सोशल मीडिया Influencer पूजा अंजनिदानी के साथ ठगी करने की कोशिश की गई. क्या है ये पूरा मामला? आइए हम आपको बताते हैं.

अक्षय कुमार के नाम पर हुई है ठगी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जुहू पुलिस में मिली जानकारी में 3 अप्रैल को आरोपी प्रिंस कुमार राजन ने पीड़ित अंजनी कुमार सिंह को अपने मोबाइल से कॉल किया था और अपना नाम रोहन मेहरा बताया था. उस आदमी ने कहा था कि वह एक्टर अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस से बोल रहा है और उसने महिला को यहां नौकरी दिलाने का झांसा भी दिया. जिसके बाद महिला ने पहले प्रोडक्शन हाउस को फोन करके जानकारी हासिल की. तब उसे पता चला का प्रोडक्शन हाउस में ऐसे नाम का कोई आदमी ही नहीं है. इसके बाद उसने तुरंत नजदीकी मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपी ने पीड़िता से कहा कि उसे उसकी अच्छी प्रोफाइल फोटोज चाहिए और वह फिल्म एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फोटोग्राफर से उनका फोटो शूट करवाएगा. इसके लिए उसने 6 लाख रुपये की मांग की थी. आरोपी ने पीड़िता से कहा था कि उसकी प्रोफाइल फोटोज लेने के बाद उसे एक कंपनी में नौकरी भी दिलवाएगा.

ये भी पढ़े: Bollywood : Inter Caste Love Story पर बनी इन फिल्मों ने Box Office पर मचाया था तहलका, ये रही लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close