विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay Kumar Next Film: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, यह दो एक्टर्स ने छोड़ी सुपरस्टार की फिल्म

Akshay Kumar Latest Film: एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है, इस बीच अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle) और हाउसफुल 5 (Housefull 5) के दो बड़े एक्टर्स ने दूरी बना ली है.

Read Time: 3 mins
Akshay Kumar Next Film: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, यह दो एक्टर्स ने छोड़ी सुपरस्टार की फिल्म
संजय दत्त और अनिल कपूर ने अक्षय कुमार की फिल्म छोड़ दी

Akshay Kumar Latest Film: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के दिन आजकल कुछ सही नहीं चल रहे हैं. क्योंकि पिछले कई सालों से उनकी फिल्म बैक टू बैक फ्लॉप हो रही हैं. जिसकी वजह से अक्षय कुमार के फैंस काफी टेंशन में रहने लगे हैं. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. जब फिल्म का टीजर दर्शकों के सामने आया था, तब लोगों को उम्मीद थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर कमाल करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

यह 2 बड़े एक्टर्स ने छोड़ी अक्षय की फिल्म

एक तरफ अक्षय कुमार की फिल्में लगातार फ्लॉप हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle) और हाउसफुल 5 (Housefull 5) के दो बड़े एक्टर्स ने दूरी बना ली है. हालांकि, बीते साल इन दोनों फिल्मों का अनाउंसमेंट दर्शकों के बीच हुआ था. बता दें, बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अक्षय कुमार की फिल्म छोड़ दी है. एक्टर संजय दत्त वेलकम टू जंगल में नजर आने वाले थे. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. वहीं, अक्षय ने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने संजय दत्त के साथ शूटिंग शुरू कर दी है. एक रिपोर्ट के अनुसार डेट का इशू होने के कारण यह फिल्म छोड़ दी है. उन्होंने फिल्म छोड़ने से पहले अक्षय से ढेर सारी बातें की थीं. इसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी.

अनिल कपूर ने भी छोड़ी फिल्म

बता दें, अक्षय कुमार की हाउसफुल फ्रेंचाइजी सुपरहिट रही है. अब फिल्म हाउसफुल 5 भी जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. जिसमें अनिल कपूर एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार उनके काम के मुताबिक फीस न मिलने से अनिल कपूर ने यह फिल्म छोड़ दी है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो मेकर्स और अनिल कपूर ही बता सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Panchayat Season 3: नीना गुप्ता ने धूप में शूटिंग करने के एक्सपीरियंस किए शेयर, कहा-'वो जन्नत हो जाती है...'
Akshay Kumar Next Film: अक्षय कुमार को लगा बड़ा झटका, यह दो एक्टर्स ने छोड़ी सुपरस्टार की फिल्म
The Great Indian Kapil Show: Promo of the new episode of Kapil's show released, Anil Kapoor hijacks the show
Next Article
The Great Indian Kapil Show: कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो हुआ जारी, अनिल कपूर ने किया शो 'हाईजैक'
Close
;