विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay Kumar New Film: इस फिल्म मेकर के साथ काम करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, दोनों साथ दे चुके हैं काफी हिट फिल्में

Akshay Kumar New Film News: एक्टर अक्षय कुमार की फिल्में पिछले कई समय से कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. वहीं अक्षय कुमार एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं.

Read Time: 3 min
Akshay Kumar New Film: इस फिल्म मेकर के साथ काम करने जा रहे हैं अक्षय कुमार, दोनों साथ दे चुके हैं काफी हिट फिल्में
Bollywood News: अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाता है

Akshay Kumar New Film News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कुछ दिनों से अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में चल रहे थे. यह फिल्म बीते दिनों दर्शकों के बीच में आ गई है. वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. इतने भारी बजट में बनी यह फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है. अब अक्षय कुमार से जुड़ी एक बड़ी खबर उनके फैंस के बीच में आई है. वह खबर है क्यी हम आपको बताते हैं.

इस डायरेक्टर के साथ करेंगे काम

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्में पिछले कई समय से कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. वहीं अक्षय कुमार एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्ममेकर प्रियदर्शन (Priyadarshan) के साथ काम करने जा रहे हैं. प्रियदर्शन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाले हैं. अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी हमेशा से हिट रही है. इन दोनों ने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में दी हैं. अब अक्षय कुमार जल्द ही प्रियदर्शन के साथ एक नई फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं.

अक्षय-प्रियदर्शन की यह फिल्में रही हिट

अगर अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की फिल्मों की बात करें तो इन दोनों ने फिल्म हेरा फेरी (Hera Pheri), भागम भाग (Bhagam bhag), गरम मसाला (Garam Masala) जैसे फिल्मों में साथ काम किया है. यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. अगर अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle), हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों का इंतजार अक्षय कुमार के फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं. अब आने वाला समय बताएगा कि अक्षय कुमार की यह फिल्में बॉलीवुड में उनकी नैया पार कराएंगी या नहीं. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.

यह भी पढ़ें - Bollywood News: 'धार्मिक हूं लेकिन धार्मिक कामों के लिए दान नहीं करती', इंटरव्यू में बोलीं Vidya Balan

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close