विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay Kumar Latest News: एक अदद ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तरस रहे हैं अक्षय कुमार, 25 महीने में सात डिजास्टर

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की फिल्मों के फ्लॉप होने के सिलसिले की बात करें तो हम शुरू करेंगे 8 मार्च 2022 से, जब उनकी फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Read Time: 3 mins
Akshay Kumar Latest News: एक अदद ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तरस रहे हैं अक्षय कुमार, 25 महीने में सात डिजास्टर
Bollywood News: अक्षय कुमार को खिलाड़ी कुमार के नाम से जाना जाता है

Akshay Kumar News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाले सेलिब्रिटी हैं. कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. अक्षय कुमार भी अलग-अलग किरदार निभा कर फिल्मों को सफल करने का प्रयास कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय और टाइगर की रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) भी दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में असफल रही.

एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 300 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई है लेकिन अभी तक यह फिल्म 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा तक नहीं छू पाई. बता दें, यह फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आज हम आपको अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों के बारे में बताएंगे जो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

यह फिल्में रहीं असफल

अक्षय कुमार की फिल्मों के फ्लॉप होने के सिलसिले की बात करें तो हम शुरू करेंगे 8 मार्च 2022 से जब उनकी फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद उनकी साल 2022 में आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) सिनेमाघरों में रिलीज हुई, यह एक बड़े बजट की फिल्म थी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. जिसके बाद उनकी फिल्म रक्षाबंधन (RakshaBandhan) का भी यही हाल हुआ. इसके बाद उनकी उसी साल आई फिल्म रामसेतु (Ramsetu) भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

'सेल्फी' और 'मिशन रानीगंज' का भी रहा यही हाल

इसके बाद हम बात करेंगे फिल्म सेल्फी (Selfie) की. बता दें, यह फिल्म ज्यादातर भोपाल में शूट की गई है. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. जिसके बाद उनकी फिल्म ओएमजी 2 (OMG) जरूर हिट रही. इस फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) नजर आए थे. जिसके बाद उनकी फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) आई, यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. अब दर्शकों को अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म अक्षय कुमार की बॉलीवुड में एक नई दिशा तय करेगी.

यह भी पढ़ें - Documentry: 'वुमन ऑफ माई बिलियन' इस दिन होगी रिलीज, डॉक्यूमेंट्री को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'मैं आग लगाने वालों में से नहीं, आग बुझाने वालों में से हूं', अन्नू कपूर ने NDTV से ऐसा क्यों कहा?
Akshay Kumar Latest News: एक अदद ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तरस रहे हैं अक्षय कुमार, 25 महीने में सात डिजास्टर
Bhagyashree News: The Bollywood actress who took a break from acting at the age of 24 after giving her first superhit film.
Next Article
.... तो इस वजह से भाग्यश्री ने पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद छोड़ी थी एक्टिंग 
Close
;