विज्ञापन
Story ProgressBack

Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत

Ajay-Kajol Home: अजय और काजोल के यह शानदार घर में बहुत शानदार सीढ़ियां हैं. जहां फोटो क्लिक कराने के लिए काजोल की पसंदीदा जगह में से एक है. काजोल के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज आप देख सकते हैं, जिसका बैक ड्रॉप यही शानदार सीढ़ियां हैं. बता दें, यहां सीढ़ियां वुडन से बनाई गई हैं.

Read Time: 3 mins
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
शिव शक्ति है, जो कि मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है

Ajay-Kajol Home:  बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल ( Kajol) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है. जहां फिल्म में इन दोनों की लव केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई. आज के समय में यह बॉलीवुड के फेमस कपल हैं. इसके साथ ही काजोल अजय देवगन ज्यादातर साथ में ही काम करते नजर आते हैं. बता दें, काजोल और अजय आज के समय में बहुत ही रॉयल लाइफ जीते हैं. जहां मुंबई में इनका एक बंगला है, जिसका नाम शिव शक्ति (Shiv Shakti) है, जो कि मुंबई के जुहू इलाके में स्थित है. इस घर में ऐसी कई शानदार फैसिलिटीज हैं, जो एक 5 स्टार होटल में मौजूद रहती हैं.

घर में हैं शानदार सीढ़ियां

बता दें, अजय और काजोल के इस घर में बहुत ही शानदार सीढ़ियां हैं, जो फोटो क्लिक कराने के लिए काजोल की पसंदीदा जगह में से एक है. काजोल के इंस्टाग्राम पर कई ऐसी फोटोज आप देख सकते हैं, जिसका बैक ड्रॉप यही शानदार सीढ़ियां हैं. बता दें, यहां सीढ़ियां वुडन से बनाई गई हैं. इसके साथ ही यह सीढ़ियां उनके घर को एक रॉयल लुक देती हैं.

ट्रेंस लॉबी

इस कपल के घर का दूसरा हिस्सा एंट्रेंस लॉबी है, जो ग्लासी व्हाइट फ्लोरिंग और ऊंचे वुडन ग्लास विंडो से लेस है, जो कि इस घर में चार चांद लगाते हैं.  इसका एक मुख्य कारण यह भी है, जिससे इन लोगों को एक प्राइवेसी मिल सके. यहां एक ईविल आई भी लटका हुआ है. इस जगह पर काजोल  कई बार फोटोज क्लिक कर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती हुई नजर आ चुकी हैं.

घर का लिविंग रूम

अगर घर के लिविंग रूम की बात करें, तो लॉबी एरिया के पास ही एक्टर्स का लिविंग रूम है. जहां का व्हाइट थीम इस जगह को और ज्यादा खूबसूरत बनाता है. इसके अलावा घर में ऊंचे-ऊंचे वुडन ग्लास विंडो भी बने हुए हैं. दीवार भी ऑफ व्हाइट कलर में है. इसके अलावा वहां रखी अधिकतर चीज भी वाइट शेड में हैं, जिसमें सोफे से लेकर सेंट्रल टेबल भी शामिल है. अगर इस घर की कीमत की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार घर की कीमत 60 करोड़ के आसपास है.

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंस ने दिया ये रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Film Ramayan: Indira Krishna shared a photo from the set of 'Ramayana', she is seen hugging Ranbir Kapoor
Next Article
Film Ramayan: 'रामायण' के सेट से इंदिरा कृष्णा ने फोटो की शेयर, रणबीर कपूर हग करते आ रहे हैं नजर
Close
;