विज्ञापन
Story ProgressBack

Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन

Mirzapur 3 Latest News: प्राइम वीडियो (Prime Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिर्जापुर 3 को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप सीरीज की सभी कास्ट दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन
आ रही है 'मिर्जापुर 3'

Mirzapur 3 Latest News: पंचायत 3 (Panchayat 3), गुल्लक 4 (Gullak 4) जैसी सीरीज के बाद अब दर्शकों को एक और बड़ी सीरीज देखने को मिलेगी, जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे हैं. अभी तक की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) को लेकर दर्शकों के बीच में तरह-तरह की अपडेट सामने आ रही थीं. जिनको जानने के लिए दर्शक काफी उत्सुक भी नजर आ रहे थे. हाल ही में मिर्जापुर 3 की रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट हो चुका है. यह सीरीज कब और कहां दर्शक देख सकते हैं चलिए हम आपको बताते हैं.

आ रही है 'मिर्जापुर 3'

प्राइम वीडियो (Prime Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिर्जापुर 3 को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आप सीरीज की सभी कास्ट को देख सकते हैं. जिसके बाद दर्शक इस सीरीज को देखने के लिए काफी बेताब हो गए हैं. वहीं प्राइम वीडियो ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कर दिए हैं प्रबंधन मिर्जापुर 3 का. डेट नोट कर लीजिए 5 जुलाई अमेजॉन प्राइम पर." बता दें कि पोस्टर में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal), रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आ रहे हैं.

मुन्ना भैया नहीं आएंगे नजर

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सीरीज में मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) नजर नहीं आएंगे. हालांकि, पिछले सीजन के आखिर में गुड्डू भैया और गोलू मिलकर मुन्ना भैया को मारते हैं. वहीं शरद शुक्ला कालीन भैया को बचाने में कामयाब होते हैं. मिर्जापुर की कुर्सी को लेकर लड़ाई इस सीजन में भी दिखाई जाएगी. अब यह देखना मजेदार होगा कि कुर्सी किसको मिलती है.

मुन्ना भैया को कर रहे हैं मिस

बता दें, जब से पोस्टर रिलीज हुआ है, मुन्ना भैया को ना देखने के बाद उनके चाहने वाले उनकाे काफी मिस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि मुन्ना भैया के बिना सीरीज अधूरी है. दूसरे ने लिखा है कि 10 एपिसोड चाहिए मुन्ना भैया के साथ. एक और यूजर ने लिखा है मुन्ना भैया के बिना मजा नहीं आएगा.

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi Sinha Reaction: जहीर इकबाल के साथ शादी को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, शत्रुघ्न सिन्हा बोले- मेरा आशीर्वाद उनके साथ है
Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट हुई आउट, मुन्ना भैया को लेकर फैंन्स ने दिया ये रिएक्शन
Ajay-Kajol News: Ajay-Kajol's house is no less than a five star hotel, the bungalow is worth 60 crores
Next Article
Ajay-Kajol News: किसी फाइव स्टार होटल से काम नहीं है अजय-काजोल का घर, 60 करोड़ है बंगले की कीमत
Close
;