विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 19, 2023

Gadar 2 के सुपरहिट होने के बाद...आमिर खान के साथ काम करेंगे सनी देओल

Bollywood News: आमिर खान और सनी देओल मिलकर बनाएंगे फिल्म... जी हां, आपने बिलकुल सही सुना है. हाल ही में खबर आई थी कि आमिर ने राजकुमार संतोषी के साथ दो फिल्मों की डील साइन की है.

Read Time: 4 min
Gadar 2 के सुपरहिट होने के बाद...आमिर खान के साथ काम करेंगे सनी देओल

Bollywood News: आमिर खान और सनी देओल मिलकर बनाएंगे फिल्म... जी हां, आपने बिलकुल सही सुना है. हाल ही में खबर आई थी कि आमिर ने राजकुमार संतोषी के साथ दो फिल्मों की डील साइन की है. खबर थी कि आमिर इस फिल्म में एक्टिंग करने वाले थे और दूसरी फिल्म से वो बतौर प्रोड्यूसर जुड़ने वाले हैं. लेकिन अब खबर है कि आमिर किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि इन सब का सनी देओल से क्या लेना देना है...? तो इसके बारे में आपको खबर के आखिर में बताएंगे. 

संतोषी की फिल्म में आमिर नहीं करेंगे काम 

पहले खबर थी कि संतोषी के साथ जो डील हुई है उसके मुताबिक, पहली फिल्म में आमिर खान लीड रोल में होंगे. यह फिल्म क्रिसमस 2024 पर रिलीज होने वाली थी. दूसरी फिल्म किसी दूसरे हीरो के साथ बनाई जानी थी. अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान, संतोषी की फिल्म में अदाकारी नहीं करेंगे. इसे वह करीम मोरानी और संतोषी के साथ मिलकर ही प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म में सनी देओल लीड एक्टर के तौर पर काम करेंगे. हालांकि, ये खबर कितनी सच है इसकी तस्दीक तब तक नहीं की जा सकती जब तक कि मेकर्स खुद फिल्म की अनाउंसमेंट न कर दें. 

'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक्टिंग से ब्रेक

मालूम हो कि आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. लेकिन इस दौरान वह प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कई फिल्मों में पैसा लगाया है. आमिर अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ एक यूथ बेस्ड फिल्म बनाना चाहते हैं. वे नये लोगों को मौका दे रहे हैं. काफी समय से आमिर की एक्टिंग में वापसी की चर्चा चल रही है. कहीं न कहीं ऐसी अफवाह है कि वह साउथ की किसी फिल्म से वापसी कर सकते हैं. कहीं न कहीं खबर आई है कि राजकुमार संतोषी की फिल्म में वापसी करेंगे. लेकिन आमिर ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन इसी बीच सनी देओल ने 'गदर 2' से शानदार वापसी की है. 


क्या आमिर करेंगे सनी देओल के साथ काम 

खैर, अब बात करते हैं राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सनी देओल की फिल्म के बारे में तो आपको बता दें कि अपनी फिल्म 'गांधी गोडसे' के ट्रेलर लॉन्च पर संतोषी ने कहा कि वह जल्द ही सनी के साथ एक फिल्म शुरू करेंगे. संतोषी के मुताबिक, वह इस फिल्म की शुरुआत मार्च 2024 से करेंगे.  सनी देओल और राजकुमार संतोषी ने 'दामिनी', 'घायल' और 'घातक' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन 1990 के दशक के अंत में उनके रिश्ते में खटास आ गई. अब 23 या 24 साल बाद ये लोग फिर से कोई फिल्म बनाएंगे.

यह भी पढ़ें : यह वोट की नहीं, धर्म और अधर्म की लड़ाई है... सीहोर में स्मृति ईरानी ने विपक्ष को दी चुनौती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close