अदा शर्मा बनीं ‘यूथ फॉर चेंज भारत – से नो टू ड्रग्स’ अभियान की चेहरा

Adah Sharma Latest: अदा शर्मा का इस अभियान का चेहरा चुना जाना स्वाभाविक रहा. बीते वर्षों में उन्होंने अलग-अलग फिल्म शैलियों में अपने काम के जरिए युवा दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव बनाया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
bollywood news

Adah Sharma Latest: अभिनेत्री अदा शर्मा (Adah Sharma) को ‘यूथ फॉर चेंज भारत – से नो टू ड्रग्स' अभियान का चेहरा घोषित किया गया है. यह एक राष्ट्रीय स्तर की पहल है, जिसका उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रहने और स्वस्थ व सकारात्मक जीवन विकल्प अपनाने के लिए प्रेरित करना है. इस अभियान की शुरुआत इंदौर से हुई, जिसने युवा ऊर्जा और सांस्कृतिक जुड़ाव से प्रेरित एक सशक्त आंदोलन की नींव रखी.

फिल्म शैलियों में अपने काम

अदा शर्मा का इस अभियान का चेहरा चुना जाना स्वाभाविक रहा. बीते वर्षों में उन्होंने अलग-अलग फिल्म शैलियों में अपने काम के जरिए युवा दर्शकों के साथ एक मजबूत जुड़ाव बनाया है. फिल्म द केरला स्टोरी में उनके प्रभावशाली अभिनय से लेकर 1920 फ्रेंचाइजी, सनफ्लावर, कमांडो और रीता सन्याल जैसी परियोजनाओं में उनकी विविध भूमिकाओं तक, अदा ने अपनी प्रतिभा का लगातार प्रदर्शन किया है. गंभीर ड्रामा हो, हॉरर या हल्का-फुल्का कंटेंट उनकी प्रस्तुतियां हमेशा दर्शकों से जुड़ती रही हैं. अदा कहती हैं कि मुझे इस अभियान का चेहरा चुने जाने पर बहुत खुशी है. हमने इसकी शुरुआत मध्य प्रदेश के इंदौर से की. हम यह संदेश फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि असली मजा पैकेट या गोलियों में नहीं होता, बल्कि सादगी से जीने और ज़िंदगी को पूरी तरह महसूस करने में होता है. ढोल बजाना बिल्कुल सहज और अनायास था और मुझे इसमें बहुत मजा आया.

 स्थानीय बैंड के साथ

लॉन्च इवेंट से जुड़ा एक वीडियो पहले ही वायरल हो चुका है, जिसमें अदा स्थानीय बैंड के साथ ढोल बजाती नजर आ रही हैं. यह पल सहज, ऊर्जावान और स्थानीय संस्कृति से गहराई से जुड़ा हुआ था. ऐसी तस्वीरें जो आज के युवाओं से तुरंत जुड़ाव बनाती हैं. यह वीडियो एक ताजा सरप्राइज की तरह सामने आया, जिसने रेड कार्पेट और फिल्म सेट से परे, जमीनी स्तर पर लोगों से जुड़ने की अदा की सहज क्षमता को और मजबूत किया. वह जो भी करती हैं, लोगों को पसंद आता है क्योंकि उसमें बनावटीपन नहीं बल्कि सच्चाई और अपनापन झलकता है. युवाओं के साथ यही वास्तविक रिश्ता इस अभियान के आयोजकों के लिए अदा को चुनने की सबसे बड़ी वजह बना. अदा आज के युवाओं की वह आवाज हैं, जिस पर वे भरोसा करते हैं और जिसे वे सुनते हैं. सांस्कृतिक अभिव्यक्ति, प्रामाणिकता और सामाजिक जिम्मेदारी के मेल के साथ वह ‘यूथ फॉर चेंज भारत' की भावना को साकार करती हैं.

यह भी पढ़ें : जेम्स कैमरून ने जताई फिल्म 'वाराणसी' के सेट पर आने की इच्छा, राजामौली ने दिया गर्मजोशी भरा जवाब

Advertisement