विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 23, 2023

एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं कृति सेनन, शूटिंग की झलकियां सोशल मीडिया पर कीं शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' का ऐलान किया था और अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली अपने पहले प्रोजेक्ट 'दो पत्ती' की घोषणा भी कर दी हैं.

Read Time: 2 mins
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं कृति सेनन, शूटिंग की झलकियां सोशल मीडिया पर कीं शेयर
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं कृति सेनन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' का ऐलान किया था और अब उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली अपने पहले प्रोजेक्ट 'दो पत्ती' की घोषणा भी कर दी हैं. इसमें काजोल और कृति मुख्य भूमिका में हैं. इसमें वो एक बिल्कुल नया किरदार निभाती नजर आएंगी. इंजीनियर से मॉडल और फिर एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर उस प्रोजेक्ट की शूटिंग के पहले दिन की एक झलक साझा की, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा,  “दो पत्ती पर मेरे लिए शूट का पहला दिन. इस बार 2 रोल्स निभाते हुए, एक्टर-प्रोड्यूसर जैसे ही मैं इस स्पेशल सफर की शुरुआत कर रही हूं, मेरे पेट में बहुत सारी ब्लू बटरफ्लाईज नाच रही हैं. शायद मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका.. एक कहानी जिसने मुझे इतनी गहराई से छुआ. आइए एक ऐसी फिल्म बनाएं जिस पर हमें गर्व हो! चलिए जादू क्रिएट करें!!
 

तस्वीर में कृति को अपनी वैनिटी में अपने पहले प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पर फोकस करते हुए देखा जा सकता हैं और आइना में उनकी टी-शर्ट पर प्रेरक शब्द पढ़े जा सकते हैं, जिसमें लिखा है, "खुद को फिर से रिइन्वेंट करने का समय". इसके साथ ही उन्होंने प्रोजेक्ट के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी शेयर की है. ऐसे में दर्शक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि 'दो पत्ती' में उनके लिए क्या है. वर्कफ्रंट पर, कृति अगली बार टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत: पार्ट 1 और शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक प्रेम कहानी में नजर आएंगी. इसके अलावा कुछ  अघोषित परियोजनाओं में भी एक्ट्रेस दिखाई देंगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Anjumm Shharma Exclusive: मिर्जापुर के शरद शुक्ला ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'मिर्जापुर 4'
एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनीं कृति सेनन, शूटिंग की झलकियां सोशल मीडिया पर कीं शेयर
Rituraj Singh Birthday: The actor who could not achieve the level of his friend Shahrukh Khan
Next Article
Rituraj Singh Birthday: खास दोस्त होकर भी शाहरुख खान जितना मुकाम नहीं कर पाए हासिल 
Close
;