विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhojpuri Actress Amrita Pandey ने किया Suicide, WhatsApp Status में कही थी ये बात 

Amrita Pandey Bhojpuri Actress Sucide Case: परिवार ने बताया कि वह अपने करियर को लेकर काफी परेशान रहती थीं और डिप्रेशन में भी चली गई थीं. उनका इलाज चल रहा था, उनको काम ना मिलने की वजह से वह काफी परेशान रहती थीं. साल 2022 में उनकी शादी बिलासपुर के रहने वाले व्यक्ति से हो गई थी.

Read Time: 3 min
Bhojpuri Actress Amrita Pandey ने किया Suicide, WhatsApp Status में कही थी ये बात 
Bhojpuri Actress Amrita Pandey ने किया Suicide, WhatsApp Status में कही थी ये बात 

Actress Amrita Pandey Sucide Case: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है. बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे (Amrita Pandey) का निधन हो गया है. वह काफी समय से परेशान चल रही थीं और उन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए आत्महत्या कर ली है. यह खबर सुनकर उनके चाहने वाले सदमे में है. अमृता पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री वह एक्ट्रेस थीं जिनकी Fan Following काफी ज्यादा थी.

संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों मृत पाई गई थीं. जैसे ही पुलिस को यह खबर मिली, वे तुरंत अपार्टमेंट पहुंचे, जहां लाश को अपने कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. हालांकि अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है कि अमृता ने आत्महत्या क्यों की. अभी इस पर जांच जारी है.

Viral हुआ WhatsApp Status 

अमृता ने मौत से पहले अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस लगाया था. इस वजह से कई सवाल उठने लगे हैं. उनका आखिरी स्टेटस था. दोनों में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया. बता दें, अमृता की मौत के बाद उनका परिवार काफी सदमे में है. एक रिपोर्ट के अनुसार उनके परिवार के मुताबिक वह अपने करियर को लेकर काफी परेशान रहती थीं और डिप्रेशन में भी चली गई थीं. उनका इलाज चल रहा था, उनको काम ना मिलने की वजह से वह काफी परेशान रहती थीं. साल 2022 में उनकी शादी बिलासपुर के रहने वाले व्यक्ति से हो गई थी. उनके पति एक एनिमेशन इंजीनियर हैं.

परिवार ने कही यह बात

एक रिपोर्ट की मानें तो, अमृता के परिवार ने आगे बताया कि वह डिप्रेशन में थीं लेकिन अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर वह काफी खुश भी थीं. घर वाले इस बात पर हैरान हैं कि उन्होंने आत्मा हत्या क्यों की है. हाल ही में 28 अप्रैल को उनकी बहन की भी शादी हुई थी और शादी में वह काफी खुश नजर आ रही थीं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgan की ये 5 फ़िल्में क्या दे पाएंगी Salman-Shahrukh को टक्कर, जानिए -कब रिलीज हो रही है कौन सी फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close