विज्ञापन
Story ProgressBack

जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने पर सलमान की हुई थी खिंचाई... इंटरव्यू में छलका दर्द

Aayush Sharma Sad: आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म लव यात्री (Love Yatri) से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई थी.

Read Time: 3 min
जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने पर सलमान की हुई थी खिंचाई... इंटरव्यू में छलका दर्द
जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने पर सलमान की हुई थी खिंचाई... इंटरव्यू में छलका दर्द

Aayush Sharma Sad: एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रुसलान (Ruslaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए जी-जान लगाकर प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें कि उनकी ये फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. इन्हीं सब के बीच एक्टर आयुष ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी बॉलीवुड जर्नी को लेकर काफी कुछ कहा. 

आयुष शर्मा को इस हद तक किया ट्रोल 

दरअसल, आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म लव यात्री (Love Yatri) से बॉलीवुड में कदम रखा था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई थी. इसके बाद वह सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम (Antim) में भी नजर आए, लेकिन यह फिल्म भी दर्शकों को अपनी तरफ खींच नहीं पाई. इसके बाद उनको कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. वहीं ट्रेलर्स उनको ट्रोल करने लगे थे और यहां तक की कहने लगे थे कि सलमान खान को आयुष की जगह एक कुत्ते को लॉन्च करना चाहिए था. हालांकि इस बात को लेकर वो काफी दुखी भी हुए थे. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा था कि,"मैं बहुत सी चीजों को फेस कर रहा था. लेकिन उस समय मुझे एक डॉग से कम्पेयर किया गया. तब मुझे ऐसा फील हुआ कि जब मेरा बेटा बड़ा होगा और वो इंटरनेट पर जाकर अपने पापा के बारे में यह सब देखेगा तब उसे कैसा लगेगा? जब मेरे बच्चे बड़े हो जाएं तब उन्हें अपने पापा के बारे में अच्छी चीजें पढ़ना चाहिए. उन्हें मुझ पर गर्व महसूस होना चाहिए".

जब सलमान खान प्रोडक्शन से बाहर किया काम

एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने रुसलान के लिए सलमान खान प्रोडक्शन के बाहर काम क्यों किया. उन्होंने कहा कि मैं केवल परिवार में बंद माहौल में काम नहीं करना चाहता था. क्योंकि मेरी ग्रोथ भी रुक जाने का डर था. कुछ समय के लिए परिवार से बाहर निकल कर काम करने का फैसला एक निर्णय था. यह मेरे लिए जरूरी था कि मैं खुद सीखूं इस काबिल बनूं.

ये भी पढ़े: Lata Deenanath Mangeshkar Award: बिग बी को मिला 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार', सोशल मीडिया पर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close