विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Viral Video: 'पापा कहते हैं' के रीमेक लॉन्च पर आमिर खान हुए भावुक, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Aamir Khan News: बॉलीवुड स्टार आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें आमिर खान भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Viral Video: 'पापा कहते हैं' के रीमेक लॉन्च पर आमिर खान हुए भावुक, वीडियो हुआ वायरल, देखें

Aamir Khan News: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) जल्द ही फिल्म श्रीकांत (Srikanth) में नजर आने वाले हैं. बता दें, राजकुमार राव काफी लंबे समय बाद इस फिल्म में दिखाई देंगे. फिल्म का टीजर भी दर्शकों के सामने आ गया है. जहां फिल्म के टीजर की हर कोई तारीफ कर रहा है. फिल्म में एक गाना है, जो बहुत वायरल हो रहा है. यह आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak) का 'पापा कहते हैं' गाना है. जिसको सोमवार को लॉन्च किया गया. लॉन्च में एक्टर आमिर खान बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे और वह यह गाना देखकर काफी इमोशनल हो गए.

आमिर खान हुए भावुक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो सॉग लॉन्च का है. जिसमें आमिर खान भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल स्टेज पर सिंगर्स पापा कहते हैं गाना गा रहे थे. यह गाना सुनकर आमिर खान अपनी पुरानी यादों में खो जाते हैं और इमोशनल दिखाई देते हैं. वह अपने आंसुओं को रोकते हुए तालियां बजाने लगते हैं और गाना खत्म होने के बाद स्टैंडिंग ओवेशन भी देते हैं.

फैंस कर रहे हैं कमेंट

यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी अपनी राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आमिर खान उस समय के बेस्ट एक्टर थे". वहीं दूसरे ने लिखा, "आमिर खान और हार्ट इमोजी". एक और यूजर ने लिखा, "अच्छा म्यूजिक हर किसी के दिल को छू जाता है, खुशी के पल लेजेंड के साथ".

फिल्म में यह एक्टर्स आएंगे नजर

इस फिल्म में राजकुमार राव के अलावा एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) भी नजर आने वाली हैं. बता दें, फिल्म बिजनेसमैन श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रीकांत का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं.

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर के साथ बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) भी नजर आएंगे. यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच में आएगी. हालांकि फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े: Exclusive Interview: 'हीरामंडी' के बाद इन एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं मनीषा कोइराला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close