Advertisement

दुर्ग की शिवनाथ नदी में युवक बहा, अगले दिन मिला शव

अचानक पैर फिसलने से युवक नदी में बह गया, युवक दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था

Advertisement
Read Time: 11 mins
दुर्ग:

देश के कई हिस्सों में बारिश और बाढ़ कहर बनकर टूट रहे हैं ऐसा ही कुछ हाल छत्तीसगढ़ का भी नजर आ रहा है.
छत्तीसगढ़ में इन दिनों भारी बारिश के कारण कई जिलों की हालत खराब नजर आ रही है. भारी बारिश के कारण नदी नाले उफान पर है. ये तो प्रकृति की मार है जिससे बचना बड़ा मुश्किल होता है लेकिन लोग अपनी लापरवाही की वजह से भी अपनी जान गवा दे रहे हैं.
ऐसी ही दिल दहला देने वाली एक घटना छत्तीसगढ़ के दुर्ग से आई है. दुर्ग के जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में फ्रेंडशिप डे के दिन शिवनाथ नदी में बन एनीकेट पर एक युवक की बहने से मौत हो गई. ये युवक अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था. युवक अचानक पैर फिसलने से उफनती नदी में जा गिरा और देखते ही देखते नदी के तेज बहाव में गिर गया लोगों ने उसे बचाने के लिए आवाज लगाई लेकिन बेरहम नदी के तेज बहाव में वो चंद सेकेंड़ो में गायब हो गया.

पुलिस के अनुसार युवक की पहचान भिलाई के कांट्रैक्टर, कॉलोनी सुपेला वार्ड-17 निवासी विकास यादव 25 वर्ष के रूप में हुई है. विकास रविवार शाम 4 से 5 बजे के बीच अपने दोस्तों के साथ फ्रेंडशिप-डे मानने जेवरा सिरसा खमरिया भाटा के शिवनाथ नदी के किनारे गया था. सभी दोस्त घाट के किनारे बैठकर पार्टी और मस्ती कर रहे थे. तभी अचानक विकास का पैर फिसल गया और वो नदी के तेज बहाव में गिर गया. लोगों ने उसे बचाने के लिए आवाज लगाई लेकिन देखते ही देखते वो तेज बहाव में गायब हो गया.

Advertisement

जेवर सिरसा चौकी प्रभारी चेतन चंद्राकार ने बताया कि युवक की बहने की सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम वहां पहुंची और 2 घंटे तक युवक को तलाश किया गया लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्कयू ऑपरेशन को बंद करना पड़ा. आज सुबह इस युवक का शव नदी किनारे पानी में तैरते हुआ मिला. पुलिस ने पंचनामा करके शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है.

Advertisement

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: