शर्मनाक! बहला-फुसला कर 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी को लेकर हुए कई खुलासे

आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है और एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया है. आरोपी की तलाशी की जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही मासूम बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Crime News in Hindi : मध्य प्रदेश के हरदा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक आदतन अपराधी ने 5 साल की मासूम को नदी किनारे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली जिसके बाद उसे बीती रात इलाज के लिए भेजा गया. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को पहले कुरकुरे खिलाने का लालच दिया फिर मौके पाकर सुनसान जगह पर ले गया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा होने पर पुलिस छानबीन में जुट गई है और आरोपी की पतासाजी की कोशिश में जुटी हुई है. ये घटना हरदा जिले के छीपाबड़ थाना इलाके की है.

एक महीने पहले जेल से आया बाहर

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी खंडवा जिले का रहने वाला है और एक महीने पहले ही जेल से छूटकर आया है. आरोपी की तलाशी की जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही मासूम बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया है. पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर छीपाबड़ थाने मे अपहरण, दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद गुस्से में लोगो ने थाने का किया घेराव किया.

Advertisement

कुरकुरे खिलने के बहाने दुष्कर्म

बताया जा रहा है कि आरोपी ने 5 साल की मासूम को कुरकुरे खिलने के बहाने से बहला फुसला कर अपने साथ नदी किनारे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया इसके बाद गांव के एक व्यक्ति ने मासूम बच्ची को रोते हुए देख लिया तो आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला. सूचना मिलते ही छीपाबड़ पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और बच्ची को नाजुक हालत में अस्पताल भेजा गया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

आरोपी की पतासाजी में जुटी पुलिस

बच्ची की हालत बिगड़ने पर आज उसे जिला अस्पताल हरदा उपचार के लिए लाया गया है. घटना की जानकारी लगते ही SP अभिनव चौकसे ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी सुनील पिता जयनारायण कोरकू (21) के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR