MP Crime: रिटायर्ड फौजी और बेटे ने इसलिए किया पूर्व बैंक मैनेजर का मर्डर... आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई पुलिस

MP Crime: मध्य प्रदेश के सतना जिले में हुई पूर्व बैंक मैनेजर की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानें हत्या की वजह.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP Crime: मध्य प्रदेश के सतना जिले में हुई पूर्व बैंक मैनेजर की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक सप्ताह पहले धनखेर के पास पूर्व बैंक मैनेजर की हत्या हो गई थी, जिसका आरोप रिटायर्ड फौजी और उसके बेटे पर लगा. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार, दोनों ने बीते शुक्रवार की सुबह लाठी, रॉड से 74 वर्षीय रामकल्याण सिंह की बेरहमीपूर्वक पिटाई की थी, जिससे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हत्या की घटना के बाद आरोपी पूर्व फौजी सुखेन्द्र सिंह और उसका बेटा अभिलाष फरार हो गया था. हत्या का प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की चारो तरफ तलाश कर रही थी, वहीं शुक्रवार की सुबह पिता-पुत्र दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Advertisement

क्या है हत्या की वजह? 

सिंहपुर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह पटेल ने बताया कि करीब दो दशक पहले रामकल्याण सिंह ने धनखेर के पास जमीन खरीदी थी. जहां पर घर बनाकर वह अपनी पत्नी साबित्री सिंह के साथ रहता था. यहीं पड़ोस में सुखेन्द्र सिंह (रिटायर्ड फौजी) का भी घर बना है और वह परिवार के साथ रहते हुए खेती करता था. खेती बाड़ी को लेकर दोनों पक्षों में अक्सर कहासुनी होती रहती थी. घटना से एक दिन पहले खेत में पानी छोडऩे को लेकर फिर विवाद हुआ था, जिसके बाद रिटायर्ड फौजी के परिवार ने योजनाबद्ध तरीके से सुबह हमला कर दिया. गंभीर अवस्था में उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

Advertisement

आरोपियों को घटनास्थल पर लेकर गई पुलिस 

रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए पिता-पुत्र को लेकर सिंहपुर थाना पुलिस धनखेर गांव घटनास्थल लेकर पहुंची. इस दौरान आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त किए गए डंडे बरामद किए गए. इसके बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें- Murder : रिटायर्ड फौजी ने पूर्व बैंक कर्मी को ऐसे दी दर्दनाक मौत, लोगों में भयंकर गुस्सा, जांच जारी

Topics mentioned in this article