CG Crime: मोबाइल के लिए दो भाइयों ने एक युवक की ऐसे कर दी हत्या, वजह जानकर सहम जाएंगे आप

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर में शराब के नशे में चूर आरोपियों ने एक युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. दरअसल ये विवाद एक छोटी सी बात को लेकर हुआ था. जानें आखिर क्या है पूरा मामला.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
CG Crime: शराब के नशे में चूर आरोपियों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, इस बात पर हुआ था विवाद.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से बड़ी खबर है. यहां रिश्तेदार के घर में आए ममेरे भाई और फुफेरे भाई ने शराब के नशे में इतना चूर हो गए की उन्होंने एक युवक की निर्मम हत्या कर दी. शराबियों ने मोबाइल लेने के विवाद को लेकर अपने साथियों के साथ मिलकर युवक पर ताबड़तोड़ प्रहार किया. 

इलाके में मचा हड़कंप 

इस सनसनीखेज मामले के बाद इलाके में हड़कंप मचा गया. पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अतर्गत ग्राम पंचायत पाकर गांव छुरीपहरी की है. जहां पंगसुवा निवासी मनोज नाग अपने भाई के साथ छुरीपहरी ललित नाग के घर रिश्तेदारी में आया हुआ था.

"मेरा मोबाइल लिए हो दे दो"

सभी आरोपी एक साथ बैठकर शराब की पार्टी कर रहे थे. दोनों युवक घर के सामने कुर्सी में बैठे थे, तभी मनोज का ममेरा भाई शिवशंकर और कृपा बेक नामक व्यक्ति अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा. इसके साथ कृपा बेक को बोला की मेरा मोबाइल लिए हो दे दो. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. आरोपी कृपा बेक ने कुर्सी में बैठे मनोज पर लाठी डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

ये भी पढ़ें- नर्सिंग स्टूडेंट्स ने फीस और डाक्यूमेंट्स वापस दिलाने के लिए लगाई थाने में गुहार, हाईकोर्ट ने निरस्त की थी कॉलेज की मान्यता

Advertisement

रास्ते में ही मनोज नाग की हो गई मौत 

गंभीर रूप से घायल होने के बाद परिजनों ने उसे पत्थलगांव के सिविल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए अंबिकापुर रेफर कर दिया. परिजन उसे अंबिकापुर लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में ही मनोज नाग की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने वापस पत्थलगांव आकर थाने में घटना की सूचना दी. पुलिस ने इस मामले में गांव के एक आरोपी कृपा बेक को हिरासत में लिया है.एसडीओपी धुर्वेश जायसवाल ने बताया कि केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- मौत की सेल्फी! एमपी के इस झरने पर फोटो के चक्कर में मौत के मुंह में समा गई नई नवेली दूल्हन

Advertisement