CM Vishnu Dev Sai तिरंगा रैली यात्रा में हुए शामिल, पीसीसी अध्यक्ष के बयान पर किया ऐसे पलटवार

CG News: प्रदेश के सीएम एक दिवसीय दौरे पर राजनांदगांव पहुंचे. यहां उन्होंने तिरंगा रैली में शामिल होने के दौरान पीसीसी अध्यक्ष पर निशाना साधा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Vishnu Dev on PCC Chief: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) रविवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव (Rajnandgaon) पहुंचे. यहां अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शहर के सतनाम भवन के पास मिनीमाता (Minimata) की मूर्ति पर मुख्यमंत्री ने माल्यार्पण किया और तिरंगा रैली (Tiranga Rally) यात्रा में शामिल होकर झंडा दिखाकर रैली की शुरुआत की. उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मौके पर सीएम साय ने पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज (Deepak Baij) पर भी निशाना साधते हुए बयान दिया.

तिरंगा रैली में शामिल हुए सीएम साय

शहर के नया बस स्टैंड के पास जिला सतनाम भवन में छत्तीसगढ़ की पहली महिला सांसद मिनीमाता की प्रतिमा पर उनकी जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री द्वारा माल्यार्पण किया गया. इसके साथ ही तिरंगा रैली कार्यक्रम में भी मुख्यमंत्री शामिल हुए और शहर में आयोजित अन्य कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की. तिरंगा रैली कार्यक्रम में झंडा दिखाकर रैली की शुरुआत मुख्यमंत्री ने की. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज जिला स्तरीय शपथ ग्रहण समारोह जिसमें शामिल होने आया हूं. 

ये भी पढ़ें :- भूपेश के बयान का पलटवार, मनी ट्रेल से लेकर कई मामलों पर डिप्टी CM का बड़ा बयान, जानें क्या कहा 

पीसीसी अध्यक्ष को लेकर दिया बयान

पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज के आरएसएस मुख्यालय से तिरंगा झंडा यात्रा की शुरुआत करने को लेकर पूछे गए सवाल में उन्होंने कहा कि तिरंगा झंडा सबका है, पूरे भारत का है. आजादी की लड़ाई में हमारे हजारों लाखों वीर शहीद सपूत शहीद हुए हैं. तिरंगा झंडा सभी का है. सबको अधिकार है अपने घर में फहराने का.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- क्यों जान देने पर तुला बिहार का ये युवक, एक दिन में 3 बार किया आत्महत्या प्रयास, दो बार बची जान और...

Topics mentioned in this article