विज्ञापन
Story ProgressBack

IAS Officers Transfer: लोकसभा चुनाव निपटते ही अफसरों के तबादले शुरू, छत्तीसगढ़ में इन  IAS अफसरों का बदला प्रभार

IAS officers Transfer: लोकसभा चुनाव निपटते ही छत्तीसगढ़ में तबादलों का दौर शुरू हो गया है. प्रदेश में जिले के कलेक्टर सहित इन आईएएस अफसरों का ट्रांसफर हुआ है. 

Read Time: 2 mins
IAS Officers Transfer: लोकसभा चुनाव निपटते ही अफसरों के तबादले शुरू, छत्तीसगढ़ में इन  IAS अफसरों का बदला प्रभार

IAS Officer Transfer List: लोकसभा चुनाव निपटते ही छत्तीसगढ़ में अफसरों के ट्रांसफर हो रहे हैं. राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग ने 3 IAS अफसरों के ट्रांसफर की सूची जारी कर दी है. इनमें कांकेर कलेक्टर सहित सारंगढ़ के एसडीएम और एक अन्य अफसर शामिल है. 

इनका हुआ है तबादला 

छत्तीसगढ़ में अफसरों के ट्रांसफर का दौर फिर शुरू हो गया है. चुनाव के बाद ट्रांसफर (IAS Officer Transfer List) की पहली सूची आई है. कांकेर के कलेक्टर बदल दिए गए हैं. कांकेर के कलेक्टर अभिजीत सिंह को गृह एवं जेल विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है. अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी नीलेश कुमार महादेव क्षीर सागर अब कांकेर जिले के नए कलेक्टर होंगे. सारंगढ़ बिलाईगढ़ के SDM वासु जैन को  योजना एवं आर्थिक सांख्यिकी विभाग का अवर सचिव बनाया गया है. माना जा रहा है ये अफसर जल्द ही अपने वर्तमान कार्य से मुक्त होकर नई जिम्मेदारी संभालेंगे.

ये भी पढ़ें  NDTV Exclusive: नारायणपुर नक्सली हमले का Live Video आया सामने, पुलिस कैंप पर किया था अटैक

चुनाव के पहले भी हुए थे तबादले 

बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद और लोकसभा चुनाव के पहले बड़ी संख्या में आईएएस, आईपीएस, राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के तबादले हुए थे. विष्णु सरकार (Vishnu Dev Government) बनने के बाद तीन महीनों तक अफसरों के तबादलों का दौर जारी था. लोकसभा चुनाव की घोषणा के एक दिन पहले तक अफसरों के ट्रांसफर हो रहे थे. आचार संहिता के बाद तबादलों का दौर थमा था. लेकिन अब फिर से ये शुरू हो गया है. 

 ये भी पढ़ें  Coal Scam Case: कोरबा के खनिज दफ्तर में EOW की दबिश, कोयला घोटाले से जुड़े मामले की चल रही जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जानलेवा अंधविश्वास! बीजेपी की जीत की रखी मन्नत, पूरी होने पर युवक ने उंगली काटकर देवी मां को चढ़ाया
IAS Officers Transfer: लोकसभा चुनाव निपटते ही अफसरों के तबादले शुरू, छत्तीसगढ़ में इन  IAS अफसरों का बदला प्रभार
neet-ug-2024-exam-results-priyanka-gandhi-mallikarjun-kharge-on-neet-scam-Opposition demanded an investigation, students-parents raised questions, NTA on grace marks-NCERT test book
Next Article
NEET 2024: प्रियंका गांधी से लेकर मल्लिकार्जुन खरगे तक, NEET Scam पर ऐसे उठे सवाल, NTA ने क्या कहा जानिए
Close
;