विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

मल्लिकार्जुन खरगे कल राजनंदगांव प्रवास पर, 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में होंगे शामिल

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 8 सितंबर को राजनांदगांव के प्रवास पर रहेंगे. बता दें, 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शिरकत करेंगे. राजनांदगांव विकासखंड के ग्राम ठेकवा में भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.

Read Time: 3 min
मल्लिकार्जुन खरगे कल राजनंदगांव प्रवास पर, 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में होंगे शामिल
मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 8 सितंबर को राजनांदगांव के प्रवास पर रहेंगे. बता दें, 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे शिरकत करेंगे. राजनांदगांव विकासखंड के ग्राम ठेकवा में भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर नेता प्रतिपक्ष राज्यसभा और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे उपस्थित रहेंगे. वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल करेंगे. इसके अलावा अन्य मंत्री जनप्रतिनिधि और गणमान्य नागरिक इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. 

'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम का आयोजन 

जानकारी के लिए बता दें कि 'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम में 355 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात मिलेगी. इसके साथ ही कई सारी योजनाओं के अंतर्गत 3 करोड़ 25 लाख 74 हजार रुपए की सामग्री का वितरण भी हितग्राहियों को किया जाएगा. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में 8 सितंबर को शिरकत करेंगे. वह अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 12:20 पर ग्राम ठेकवा पहुंचेंगे और यहां भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

कौन-कौन रहेगा कार्यक्रम में मौजूद 

उनके साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा, छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत और बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि मौजूद रहेंगे. कांग्रेस द्वारा राजनांदगांव में भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें कांग्रेस के आला नेता इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

चुनाव को लेकर सियासी हलचल 

छत्तीसगढ़ में 2023 के अंतिम में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के आला नेता अब राजनांदगांव जिले भी पहुंचने लगे हैं. 8 सितंबर को ग्राम ठेकवा में कांग्रेस का भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता और आला नेतृत्व मौजूद रहेंगे.  

यह भी पढ़ें:  क्या विश्व कप के बाद राहुल द्रविड़ बने रहेंगे टीम इंडिया के मुख्य कोच, सामने आई ये जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close