विज्ञापन

Chhattisgarh: राजनांदगांव में होगा विकास ही विकास, 13 करोड़ से ज्यादा के कार्यों का डिप्टी सीएम ने किया लोकार्पण

Rajnandgaon News: पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सर्वप्रथम उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विधानसभा अध्यक्ष डॉ.रमन सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

Chhattisgarh: राजनांदगांव में होगा विकास ही विकास, 13 करोड़ से ज्यादा के कार्यों का डिप्टी सीएम ने किया लोकार्पण
Chhattisgarh News: राजनांदगांव में बहेगी विकास की गंगा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)  के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में विकास की नई गाथा लिखी जा रही है. प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव (Arun Sao) और विधानसभा अध्यक्ष की मौजूदगी में 13 करोड़ रुपए से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया गया. राजनांदगांव के गौरव पथ स्थित पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Dr Raman Singh), सांसद संतोष पांडे (Santosh Pandey) के अलावा जिले के आला अधिकारी भी मौजूद रहे. 

डॉ.रमन सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया

पद्मश्री गोविंद राम निर्मलकर ऑडिटोरियम में भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान सर्वप्रथम उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विधानसभा अध्यक्ष डॉ.रमन सिंह ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. मीडिया से रूबरू होते हुए अरुण साव ने कहा कि आज 13 करोड़ 81 लाख रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमि पूजन किया गया है. इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष व राजनांदगांव के विधायक डॉ. रमन सिंह के मुख्य अतिथि के रूम में कार्यक्रम में मौजूद रहे.

लगातार कर रहे हैं शहरों के विकास के लिए काम

इस दौरान डिप्टी सीएम ने कहा हमने विभिन्न विकास कार्यों का भूमि पूजन किया है. लगातार शहरों के विकास के लिए हम काम कर रहे हैं. हमारे नगरीय निकाय स्वच्छ बने सुंदर बने और सुविधा पूर्ण बने इसके लिए लगातार योजनाएं बनाई जा रही हैं और उनका क्रियान्वयन करवाया जा रहा है. इसकी शुरुआत आज राजनांदगांव में भी हुई है. राजनांदगांव का विकास योजनाबद्ध तरीके से सुव्यस्थित रूप से हो इसके लिए हम सब मिलकर काम करेंगे. 

ये भी पढ़ें पहले सोशल मीडिया पर की दोस्ती, हैंग आउट के लिए बुलाया, फिर चलती कार में 13 वर्षीय नाबालिग से किया रेप

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: बेरोजगारों के लिए खुशखबरी, यहां लगने जा रहा है प्लेसमेंट कैंप...इन पदों पर होगी भर्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Chhattisgarh: राजनांदगांव में होगा विकास ही विकास, 13 करोड़ से ज्यादा के कार्यों का डिप्टी सीएम ने किया लोकार्पण
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close