विज्ञापन
Story ProgressBack

अमरूद का पेड़ बना हत्या की वजह, कुल्हाड़ी से वृद्ध महिला को उतार दिया मौत के घाट

Crime in Jashpur: जशपुर में अमरूद का एक पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने वृद्ध महिला की हत्या कर दी. यह मामला जिले के बागबहार थाना क्षेत्र का है.

Read Time: 3 mins
अमरूद का पेड़ बना हत्या की वजह, कुल्हाड़ी से वृद्ध महिला को उतार दिया मौत के घाट

Brutal Murder in Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) में अमरूद का एक पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने वृद्ध महिला की हत्या (Murder) कर दी. यह मामला जिले के बागबहार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां ग्राम पंचायत काडरों के फिटिंग पारा मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने वृद्ध महिला पर कुल्हाड़ी (Attacked by Axe) से वार कर निर्मम हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Jashpur Police) मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

क्या था विवाद?

बताया जा रहा कि वृद्ध महिला सुकरी बाई (62) और पड़ोस के युवक पित्तर साय (38) के बीच गुरुवार शाम करीब 7 बजे किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक ने शराब के नशे में अमरूद का पेड़ काट दिया. पेड़ काट दिए जाने से नाराज होकर वृद्ध महिला ने युवक और उसकी मां के साथ गाली गलौज किया. जिससे गुस्से में आग बबूला होकर युवक ने कुल्हाड़ी से दर्जनों बार वार कर वृद्ध महिला की हत्या कर दी. इस क्रूर हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

युवके हमले से वृद्ध महिला का शरीर क्षत-विक्षत हो गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद मृतक महिला के परिवारजनों ने मामले की सूचना बागबहार पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले को लेकर पत्थलगांव एसडीओपी हरीश पाटिल ने बताया कि मृतक महिला और आरोपी का घर आमने-सामने है. आरोपी युवक पीतर साय द्वारा अमरूद का पेड़ काटे जाने से दोनों परिवार के बीच विवाद हुआ था. जहां आरोपी युवक ने कुल्हाड़ी से मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक पित्तर साय को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आईपीसी की धारा 407 और 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - सावधान! मसाले की जगह कहीं आप 'कचरा' तो नहीं खा रहे हैं? इस फैक्ट्री में मिला 300 KG लकड़ी का बुरादा

ये भी पढ़ें - Satna के जिला अस्पताल में ऐसी बदबू कि 'सरकार' ने छिपाई नाक, ठेकेदार को लगी जमकर फटकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वाह रे छत्तीसगढ़ सरकार! अस्पताल में मरीजों को नहीं मिल रहे हैं बेड, जमीन पर लिटाकर किया जा रहा इलाज
अमरूद का पेड़ बना हत्या की वजह, कुल्हाड़ी से वृद्ध महिला को उतार दिया मौत के घाट
weather forecast Monsoon will arrive in Madhya Pradesh and Chhattisgarh on 13 to 16 june know when rain will start other states of india
Next Article
Monsoon Arrival: IMD ने बताया कब बरसेंगे मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में मानसून के बादल, केरल में 31 मई को दस्तक
Close
;