विज्ञापन
Story ProgressBack

Tragic Road Accident: 23 मई को हुई थी शादी, सड़क दुर्घटना में गई जान, 5 दिन में सुहागन से बेवा हो गई पत्नी

Road Accident in Chhattishgarh: महज एक सप्ताह पूर्व दुर्घटना में मारे गए युवक की शादी हुई थी, लेकिन महज चार दिन बाद कार में सवार होकर जा रहे युवक की कार ट्रक से टकरा गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हृदय विदारक दुर्घटना से महज चार दिन में उसकी पत्नी सुहागन से विधवा हो गई.

Tragic Road Accident: 23 मई को हुई थी शादी, सड़क दुर्घटना में गई जान, 5 दिन में सुहागन से बेवा हो गई पत्नी
दुर्घटना में मारे गए युवक की शादी की तस्वीर

Horrific Road Accident : अंबिकापुर जिले में बीती रात एक सड़क दुर्घटना में एक शादीशुदा जोड़े की दर्दनाक मौत हो गई. कार सवार शादीशुदा जोड़े की शादी 23 मई को हुई थी और 5 दिन बाद पति दुनिया को अलविदा कह गया. कार सवार युवक की मौत ट्रक से टकराने हुई, जबकि कार में सवार अन्य की हालत नाजुक बताई जा रही है.

महज एक सप्ताह पूर्व दुर्घटना में मारे गए युवक की शादी हुई थी, लेकिन महज चार दिन बाद कार में सवार होकर जा रहे युवक की कार ट्रक से टकरा गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हृदय विदारक दुर्घटना से महज चार दिन में उसकी पत्नी सुहागन से विधवा हो गई.

एक सप्ताह पूर्व धूमधाम से हुई थी मृत युवक की शादी 

दुर्घटना में मारे गए कार सवार युवक बिलासपुर से काम निपटा वापस अपने गृह ग्राम लौट रहा था. जानकारी के अनुसार तकरीबन 12 बजे बलेनो  कार से युवक और उसका एक साथी बिलासपुर से वापस बलरामपुर जा रहे थे, तभी अंबिकापुर से एक किलोमीटर पहले सांड़बार बैरियर के समीप उनकी कार सामने आ रही ट्रक से टकरा गई.

ट्रक से आमने-सामने की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़े

दुर्घटना में मारे गए कार सवार युवक की शिनाख्त दीपक मिंज के रूप में हुई है, जबकि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दूसरे कार सवार की पहचान फिरोज के रूप में हुई है, जिसका इलाज अंबिकापुर जीवन ज्योति अस्पताल में चल रहा है. घयाल की हालत नाजुक बताई जा रही है.

23 मई को दीपक की हुई शादी, 28 मई को दुनिया छोड़ गया घर का चिराग

महराजगंज समिति प्रबंधक दीपक मिंज की शादी 23 मई को हुई थी, जबकि रिसेप्शन 25 मई को था. अरागाही का रहने वाला दीपक की मौत की खबर से पूरे इलाके में शोक की लहर है. महज 5 दिन में सुहागन से विधवा हुई पत्नी की हालत का अंदाजा लगाना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें-Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, 4 घायलों की हालत नाजुक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Tragic Road Accident: 23 मई को हुई थी शादी, सड़क दुर्घटना में गई जान, 5 दिन में सुहागन से बेवा हो गई पत्नी
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;