विज्ञापन
Story ProgressBack

फेसबुक से लड़की को मिला धोखा, बहला-फुसलाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म

Chhattisgarh Crime News : युवती के फेसबुक फ्रेंड ने पहले उसे बहला-फुसला कर मिलने बुलाया फिर युवती को मोटरसाइकिल पर घुमाने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया. तभी रास्ते में युवक का एक दोस्त भी मिल गया जो उनके साथ मोटरसाइकिल पर सवार हो गया.  

Read Time: 3 mins
फेसबुक से लड़की को मिला धोखा, बहला-फुसलाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म
सांकेतिक तस्वीर

Girl Deceived by Facebook Friend : आजकल के ऑनलाइन ज़माने में जहां अनजान लोगों से बात करना एकदम आसान हो गया हैं... तो वहीं, दूसरी तरफ ऑनलाइन सोशल मीडिया के ज़रिए अपराध के मामलों में भी इजाफा होता दिख रहा है. ताज़ा मामला छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला का हैं. जहां पर एक नाबालिग युवती को फेसबुक पर एक लड़के से दोस्ती करना भारी पड़ गया. युवती के फेसबुक फ्रेंड ने पहले उसे बहला-फुसला कर मिलने बुलाया फिर युवती को मोटरसाइकिल पर घुमाने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गया. तभी रास्ते में युवक का एक दोस्त भी मिल गया जो उनके साथ मोटरसाइकिल पर सवार हो गया.  इसके बाद दोनों दोस्तों ने मिलकर एक सुनसान जगह पर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

कब दिया वारदात को अंजाम?

दरअसल, फेसबुक पर पीड़िता की दोस्ती विवेक नाम के एक युवक से हुई थी. दोस्ती होने के बाद से ही विवेक लगातार युवती को मिलने के लिए दबाव बना रहा था. लगभग 15 /20 दिन पुरानी दोस्ती पर युवक के झांसे में नाबालिक युवती आ गई और मई 20 को उसके साथ मोटरसाइकिल में घूमने के लिए तैयार हो गई और दोनों मोटरसाइकिल से सवार होकर घूमने चले गए. तभी रास्ते में युवक का दूसरा साथी देवान सिंह आयाम भी मिला जो खुद भी मोटरसाइकिल में सवार हो गया.  फिर आरोपी विवेक युवती को एक सुनसान पोल्ट्री फार्म में लेकर चला गया. इसके बाद विवेक और देवान दोनों आरोपियों ने फार्म के बाहर मोटरसाइकिल रोक कर ने नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म किया.

सलाखों के पीछे दोनों आरोपी

दुष्कर्म की वारदात के बाद युवती बेहोश हो गई. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. काफी समय बाद जब युवती को होश आया तो उसने दरवाजा खटखटाते हुए आसपास के लोगों आवाज दी. तब लोगों ने उसे पोल्ट्री फार्म से बाहर निकाला. इसके बाद नाबालिक युवती जैसे-तैसे घर पहुंचीं और अपने घरवालों को आपबीती बताई. फिर युवती के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस ने मामले पर FIR दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजा गया.

ये भी पढ़ें : 

बलौदा बाजार सेक्स स्कैंडल का मास्टरमाइंड फरार, अब कोर्ट ने जमानत पर लगाई रोक  

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सीएम के गृहजिले में मनचले की धुनाई, सगी बहनों को छेड़ा तो बहादुर बेटियों ने सीखा दिया बड़ा सबक, Video Viral
फेसबुक से लड़की को मिला धोखा, बहला-फुसलाकर दो युवकों ने किया दुष्कर्म
Scorching Heat and Water Crisis Chirmiri Residents Desperate for Clean Drinking Water
Next Article
तपती गर्मी , पानी की किल्लत ! पेयजल की एक-एक बूंद को मोहताज हुए लोग
Close
;