विज्ञापन

बेरहमी पर उतरे मास्टर जी, छड़ी टूटने तक बच्चे को ताबड़तोड़ पीटा... अब हुए सस्पेंड

स्कूल जिसे शिक्षा का मंदिर कहा जाता है.... अगर खुद इस मंदिर का गुरु क्रूरता पर उतर जाए तो इसे आप क्या कहेंगे ? बिलासपुर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक टीचर ने बर्बरता की सभी हदों को पार करते हुए एक मासूम बच्चे को जब तक मारा जब तक छड़ी टूट नहीं गई.  

बेरहमी पर उतरे मास्टर जी, छड़ी टूटने तक बच्चे को ताबड़तोड़ पीटा... अब हुए सस्पेंड
बेरहमी पर उतरे मास्टर जी, छड़ी टूटने तक बच्चे को ताबड़तोड़ पीटा... अब हुए सस्पेंड

Bilaspur News in Hindi : बिलासपुर के रेलवे इंग्लिश मीडियम नंबर 2 बुधवारी बाजार स्कूल में एक 14 वर्षीय छात्र की बर्बर पिटाई का मामला सामने आया है, जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने टीचर को  सस्पेंड कर दिया है. यह घटना तब हुई जब संस्कृत के टीचर राकेश कुमार ने छात्र अहमद रजा को केवल इस बात के लिए पीटा कि वह अपनी कॉपी में नोट्स नहीं लिख पाया था. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर राकेश कुमार ने अपने हाथ में रखी मोटी छड़ी से बच्चे की  पीठ पर इतनी जोर से लगातार प्रहार किए कि छड़ी टूट गई और छात्र बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.

बेसुध होकर छात्र जमीन पर गिरा

जब छात्र को होश आया, तो उसने किसी व्यक्ति के फोन से अपने पिता इमरोज़ अहमद को कॉल कर इस घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलते ही परिजन तुरंत स्कूल पहुंचे, जहां बच्चा डरा हुआ और सहमा हुआ था. उसने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

घटना को लेकर क्या बोला स्कूल ?

इस मामले में स्कूल के प्राचार्य ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिक्षक राकेश कुमार को निलंबित कर दिया है. रेल प्रशासन ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया है और शिक्षक के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें : 

परेड में खड़े-खड़े धड़ाम हुए दर्जन बच्चे, प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने

सवालों के घेरे में शिक्षा विभाग

इस घटना ने स्कूल प्रशासन की जिम्मेदारी और सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. अहमद रजा के परिवार ने इस घटना को लेकर गहरा आक्रोश जताया है और मांग की है कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके.

ये भी पढ़ें : 

Independence Day 2024 : पिंजरे में बंद "पंछी" की गुहार, मत काटो मेरे पंख !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हाई टेंशन तारों के टूटने पर अब नो टेंशन ! रायपुर NIT ने तैयार की जान बचाने वाली डिवाइस
बेरहमी पर उतरे मास्टर जी, छड़ी टूटने तक बच्चे को ताबड़तोड़ पीटा... अब हुए सस्पेंड
Sukma Naxalites Arrest Jagargunda DRG Police Force Explosive material also recovered
Next Article
Naxalites Arrest: अमित शाह के दौरे के बीच बड़ी सफलता, विस्फोटक के साथ 3 नक्सली गिरफ्तार, खुलेंगे कई राज 
Close