भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी, दुकान में घुस व्यापारी को पीटा, वृद्ध मां को भी नहीं छोड़ा, देखें Video

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में भाजयुमों नेता की खुलेआम गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins

Crime News : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले में भाजयुमों (BJYM) नेता ने खुलेआम गुंडागर्दी की. एक दुकानदार को उसकी दुकान से घसीटते हुए निकाला और जमकर लात घूसे चलाए. इस नेता ने दुकानदार की मां को भी नहीं छोड़ा. बीच बचाव करने गई युवक की मान के साथ भी धक्का मुक्की की. इसका वीडियो भी अब सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरा मामला झिलमिली थाना क्षेत्र के भैयाथान का है. 

ये है मामला 

जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के भैयाथान में किसी मामले को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा  के जिला महामंत्री सावन गोयल के भाई ऋषभ का एक युवक से विवाद हो गया था. इसकी बात भाजयुमो नेता को पता चली तो वह युवक की दुकान में पहुंच गया. यहां से उसे घसीटकर निकाला. उस पर जमकर लात घूसे चलाने शुरू कर दिए. ये देख युवक की वृद्ध मान भी पहुंची और बीच बचाव करने लगी तो भाजयुमों नेता और उसके साथ आए युवकों ने उन्हें भी नहीं छोड़ा. उसके साथ धक्का मुक्की की गई. मां अपने बेटे की पिटाई नहीं करने की गुहार करती रही. लेकिन इस नेता और मारपीट कर रहे युवकों ने एक नहीं सुनीं. इस घटना में युवक और उसकी मां को काफी चोट आई है. 

Advertisement
Advertisement

नहीं हुई कार्रवाई 

इस घटना में युवक की मां को काफी छोटे आई हैं. जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर बताया जा रहा है कि इस मामले के समबन्ध में झिलमिल थाने में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस ने अब तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की है. इस मामले में पुलिस का पक्ष जानने के लिए NDTV ने झिलमिल थाना के टीआई से भी सम्पर्क करने का प्रयास किया गया. लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पाया.

Advertisement

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ : कांग्रेस के इस पूर्व विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करने दिया आवेदन

ये भी पढ़ें : Exit Polls नतीजों के बाद आमने-सामने हुए विष्णु और भूपेश, पूर्व CM ने कहा- सब TRP का खेल, सीएम ने दिया ये जवाब...

Topics mentioned in this article