विज्ञापन
Story ProgressBack

Road Accident: छत्तीसगढ़ में सवारियों से भरी पिकअप फिर पलटी, 40 लोग घायल, 15 की हालत नाजुक

Suraj Pur Road Accident: सूरजपुर में सोमवार को श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दाहसे में लगभग 40 ग्रामीण घायल, हो गए. इनमें से कई ग्रामीणों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में बड़ी संख्या में बच्चे और महिलाएं हैं. घायलों का इलाज ओड़गी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

Road Accident: छत्तीसगढ़ में सवारियों से भरी पिकअप फिर पलटी, 40 लोग घायल, 15 की हालत नाजुक

Road Accident in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के कवर्धा (Kawardha) में सवारियों से भरी पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत के बाद भी राज्य में कमर्शियल पिकअप से सवारी ढोने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे ही सवारियों से भरी एक पिकअप पलट गई. ये हादसा सूरजपुर (Surajpur) जिले के ओड़गी थाना इलाके के खर्रा गांव में हुआ.

सूरजपुर में सोमवार को श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दाहसे में लगभग 40 ग्रामीण घायल, हो गए. इनमें से कई ग्रामीणों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों में बड़ी संख्या में बच्चे और महिलाएं हैं. घायलों का इलाज ओड़गी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

पिकप में लगभग 50 लोग थे सवार

बताया जाता है कि जो पिकअप हादसे का शिकार हुई है. उसमें लगभग 50 ग्रामीण थे सवार थे. ये सभी लोग उत्तर प्रदेश के बभनी से कुदरगढ़ देवी धाम दर्शन करने के लिए आए थे. शाम को लौटते समय खरा गांव के नजदीक अचानक अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई, जिससे लगभग 25 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां से 15 लोगों को जिला सूरजपुर रेफर कर दिया गया है. इस सभी घायलों का इलाज जारी है. वहीं, 15 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.  हालांकि, अभी तक दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है.   

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: कवर्धा में भीषण सड़क हादसे से मचा कोहराम, पिकअप पलटने से 19 की मौत, चार की हालत गंभीर

आपको पता दे कि इससे पहले मई महीने में कवर्धा में बैगा आदिवासियों से भरी एक पिकअप के खाई में गिर जाने से 19 महिलाओं व बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य सेवा या जिंदगी से खिलवाड़ ? सतना में बिना लाइसेंस चल रहा अस्पताल सीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बारिश में सब कुछ हुआ तहस-नहस ! एक टीके के लिए पार करनी पड़ रही नदी
Road Accident: छत्तीसगढ़ में सवारियों से भरी पिकअप फिर पलटी, 40 लोग घायल, 15 की हालत नाजुक
13 Years Old Girl Gang Raped After Midnight Threat Crime News in Hindi Chhattisgarh Bilaspur
Next Article
नशे की हालत में 13 साल की लड़की से गैंगरेप, रात को 2 बजे भेजा था ये मेसेज
Close
;