विज्ञापन
Story ProgressBack

निर्दयी मां ने अपने ही जिगर के टूकड़े को जमीन पर पटकर कर दी हत्या, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के सराईमुडा में दो सगी बहनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद के बाद छोटी बहन ने अपने चार माह के मासूम को जमीन में पटककर मौत के घाट उतार दिया.

Read Time: 2 min
निर्दयी मां ने अपने ही जिगर के टूकड़े को जमीन पर पटकर कर दी हत्या, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा के सराईमुडा में दो सगी बहनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद के बाद छोटी बहन ने अपने ही चार माह के मासूम को जमीन पर पटककर मौत के घाट उतार दिया. साथ ही हत्या की इस वारदात को छुपाने का भी प्रयास किया. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मासूम बच्चे की मां और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, लैलूंगा पुलिस ने 4 माह के शिशु की हत्या के अपराध में शिशु की निर्दयी मां और उसकी सगी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि इस अपराध को छुपाने के लिए घरवालों ने  माह के मासूम को उसकी मां के हाथ से गिर जाने का रिपोर्ट दर्ज कराया था. साथ ही रिपोर्ट में ये लिखवाया कि गिरने की वजह से सिर में चोट आई. 

हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल ने सूक्ष्मता से जांच करने का आदेश दिया. वहीं जांच के दौरान निरीक्षक राजेश जांगड़े ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया कि मासूम की मृत्यु गिरने की वजह से आई चोट की वजहल से नहीं हुई है. जिसके बाद पुलिस ने घरवालों और मां से कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें इस घटना का खुलासा हुआ. 

पूछताछ के दौरान घरवालों ने खुलासा किया कि 16 जनवरी की सुबह मृतक की मां पूजा पैंकरा से उसकी बड़ी बहन संतोषी पैंकरा मोबाइल मांग रही थी, मोबाइल नहीं देने पर दोनों में झगड़ा हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़ा के ही बीच गुस्से में आकर पूजा पैंकरा ने अपने चार महीने के मासूम आयुष को जमीन पर पटक दी, जिससे सिर में गंभीर चोट आ गई. 

फिलहाल पुलिस आरोपी पूजा पैकरा और संतोषी पैकरा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close